#YogiAdityanath पल-पल इंडिया ने कहा था.... योगी को किनारे करके अमित शाह को सत्ता सौंपने की तैयारी?

#YogiAdityanath पल-पल इंडिया ने कहा था.... योगी को किनारे करके अमित शाह को सत्ता सौंपने की तैयारी?

प्रेषित समय :20:57:27 PM / Sun, Feb 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. ज्यों-ज्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्र बढ़ती जा रही है, यह सवाल गहराता जा रहा है कि.... नरेंद्र मोदी की जगह अमित शाह या योगी आदित्यनाथ में से कौन बन सकता है प्रधानमंत्री?
इंडिया टुडे के मूड ऑफ द नेशन सर्वे की मानें तो 29 प्रतिशत लोगों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के उत्तराघिकारी के रूप में अगर कोई चेहरा उपयुक्त है तो वो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का है!
मूड ऑफ द नेशन सर्वे लोकसभा सीटों पर 35 हजार 801 लोगों से ली गई राय पर आधारित बताया गया है, जो 15 दिसंबर, 2023 से लेकर 28 जनवरी 2024 के बीच आयोजित किया गया था.
ऐसे सर्वे पहले भी आए थे और इनका मकसद साफ है कि योगी आदित्यनाथ को पीछे करके अमित शाह को आगे लाना?
पल-पल इंडिया ने इसी को लेकर कहा था कि- साहेब का मिजाज! योगी को किनारे करके अमित शाह को सत्ता सौंपने की तैयारी?

https://www.palpalindia.com/2023/01/27/Saheb-mood-Yogi-sidelined-Amit-Shah-preparing-to-hand-over-power--news-in-hindi.html
इंडिया टुडे ने सी-वोटर के साथ मिलकर- देश का मिजाज (मूड ऑफ द नेशन) सर्वे किया है, जिसमें विपक्ष को तो कमजोर दिखाया ही गया है, बीजेपी का सियासी समीकरण बदलने की भी कोशिश की गई है, जिसमें योगी आदित्यनाथ को किनारे करके अमित शाह को सत्ता सौंपने का मकसद साफ नजर आ रहा है?
सर्वे में दावा है कि सरकार के कामकाज को लेकर देश की जनता का मूड जानने का प्रयास किया गया है, जिसमें जनवरी 2023 में कुल 1 लाख 40 हजार 917 लोगों ने हिस्सा लिया और कई ज्वलंत मुद्दों पर अपनी राय रखी?
लोकप्रियता के मामले में बीजेपी में आज सीएम योगी, पीएम मोदी से भी बहुत आगे हैं, लेकिन सर्वे तो कहता है कि सीएम योगी, अमित शाह से भी पीछे हैं?
सर्वे में बीजेपी में पीएम मोदी का उत्तराधिकारी कौन?
इस सवाल के जवाब में 26 प्रतिशत ने अमित शाह, 25 प्रतिशत ने योगी आदित्यनाथ, 16 प्रतिशत ने नितिन गडकरी, 6 प्रतिशत ने राजनाथ सिंह का नाम लिया है! सियासी सयानों का मानना है कि देश की जनता को छोड़कर केवल बीजेपी समर्थकों के बीच ही ईमानदारी से सर्वे कराया जाए तो पहले नंबर पर योगी आदित्यनाथ, दूसरे नंबर पर नितिन गडक, तो तीसरे नंबर पर पीएम मोदी रहेंगे? देखना दिलचस्प होगा कि 2024 में मोदी के बोनसाई पॉलिटिकल मॉडल को योगी का बुलडोजर मॉडल ढेर कर पाएगा या नहीं?
पीएम मोदी उत्तराधिकारी- योगी या शाह! 2024 में गुजरात की सियासी चतुराई चलेगी या यूपी का राजनीतिक दमखम नजर आएगा?
https://palpalindia.com/2023/03/15/politics-PM-modi-successor-yogi-or-amit-shah-2024-gujarat-political-cleverness-UP-political-modi-political-Retirement-adani-news-in-hindi.html
यह देखना भी दिलचस्प होगा कि- 2024 में गुजरात की सियासी चतुराई चलती है, यूपी का संख्याबल सफल रहता है, महाराष्ट्र की मजबूती असर दिखाती है या मध्यप्रदेश का मान बढ़ता है!
https://www.palpalindia.com/2023/12/17/politics-Modi-team-if-Shivraj-Singh-Chauhan-Nitin-Gadkari-Chief-Minister-Yogi-not-PM-face-of-2024-news-in-hindi.html
#Yogi लोकप्रियता के मामले में इसलिए मोदी से आगे निकल गए हैं योगी?
https://palpalindia.com/2023/06/30/Uttar-Pradesh-Chief-Minister-Yogi-Adityanath-Political-craze-Yogi-ahead-of-Modi-in-terms-of-popularity-news-in-hindi.html
शिवराज सिंह चौहान की राह में सियासी कांटे काहे बिछाए जा रहे हैं?
https://www.palpalindia.com/2023/11/08/Madhya-Pradesh-Assembly-Elections-CM-Shivraj-Singh-Chauhan-BJP-Power-Union-Ministers-Nitin-Gadkari-Yogi-Adityanath-news-in-hindi.html
#गौमाता_पर_भारी_कुर्सीमाता : मोदीजी, गौमाता पर अमर्यादित बयान देनेवाले अमित शाह और किरण रिजिजू को मंत्रिमंडल से बाहर कब करेंगे?
https://www.palpalindia.com/2023/05/06/politics-Modi-Amit-Shah-indecent-statements-on-cow-Kiren-Rijiju-cabinet-demand-for-law-to-stop-cow-slaughter-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : योगी सरकार ने पेश किया सात लाख 36 हजार 437 करोड़ रुपए का बजट

#BiharPolitics कई यू-टर्न लेने वाले नीतीश कुमार को सहयोगी के रूप में बीजेपी के साथ नई टीम मिली!

आतंकी पन्नू ने ऑडियो मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री योगी को दी जान से मारने की दी धमकी

अयोध्या में सीएम योगी ने 50 इलेक्ट्रानिक बसों को दिखाई हरी झंडी, कहा 22 जनवरी भारत की श्रद्धा और सम्मान देने की तिथि है

नेता बनने के लिए दी राम मंदिर, सीएम योगी को बम से उड़ाने धमकी, दो गिरफ्तार

यूपी के किसानों के लिए खुशखबरी, सीएम योगी का ऐलान, जल्द बढ़ेगा गन्ना का दाम