#Yogi लोकप्रियता के मामले में इसलिए मोदी से आगे निकल गए हैं योगी?

#Yogi लोकप्रियता के मामले में इसलिए मोदी से आगे निकल गए हैं योगी?

प्रेषित समय :22:21:01 PM / Fri, Jun 30th, 2023

अभिमनोज. देश में इन दिनों आम जनता के बीच ही नहीं, बीजेपी समर्थकों के बीच भी उत्तर प्रदेेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पॉलिटिकल क्रेज बढ़ता जा रहा है, नतीजा.... लोकप्रियता के मामले में योगी, पीएम नरेंद्र मोदी से बहुत आगे निकल गए हैं!
आजकल मोदी के गुजरात मॉडल के बजाए योगी का यूपी मॉडल बहुत ज्यादा असरदार नजर आ रहा है और यही वजह है कि योगी समर्थक उन्हें 2024 में बतौर पीएम फेस देखना चाहते हैं?
खबर है कि.... उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में 76 फ्लैट्स की चाबियां लाभार्थियों को सौंप दी है, जो माफिया अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई गई जमीन पर बनाए गए हैं.
खबरों की मानें तो इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि- 2017 से पहले इसी राज्य में माफ़िया सरकारी ज़मीन तक हड़प लेते थे, लेकिन आज माफ़िया से छुड़ाई गई ज़मीन पर हम ग़रीबों के लिए घर बना रहे हैं.
उल्लेखनीय है कि ये फ्लैट प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत बनाए गए हैं और 9 जून 2023 को लॉटरी के जरिए आवंटित किये गए.
सीएम योगी का कहना था कि- यह वही राज्य है जहां 2017 से पहले कोई भी माफिया गरीबों, व्यापारियों या यहां तक कि सरकारी संस्थानों की जमीन पर कब्जा कर सकता था, तब गरीब केवल असहाय होकर देख सकते थे, अब, हम उसी जमीन पर गरीबों के लिए घर बना रहे हैं. ये जमीन माफियाओं से जब्त की गई है, यह एक बड़ी उपलब्धि है.
याद रहे, लाभार्थियों को 41 वर्ग मीटर में बना फ्लैट केवल 3.5 लाख रुपये में मिला है, जिसमें दो कमरे, एक रसोई और शौचालय सुविधा है और एक फ्लैट की कीमत 6 लाख रुपये है!  
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ही 26 दिसंबर 2021 को प्रयागराज के लूकरगंज क्षेत्र में अतीक अहमद के कब्जे से जमीन मुक्त कराने के बाद 1,731 वर्ग मीटर भूमि पर इस किफायती आवास परियोजना की आधारशिला रखी थी.
देखना दिलचस्प होगा कि 2024 मेें बीजेपी नरेंद्र मोदी को पीएम फेस बनाती है या योगी को?
#GodiMedia  नरेंद्र मोदी जी मस्जिद में, स्वागत नहीं करोगे भाजपा वालों?
https://palpalindia.com/2023/06/25/rajniti-politics-modi-visit-egypt-Al-Hakim-Masjid-Indian-Ambassador-Ajit-Gupte-Dawoodi-Bohra-Society-news-in-hindi.html
#गौमाता_पर_भारी_कुर्सीमाता : मोदीजी, गौमाता पर अमर्यादित बयान देनेवाले अमित शाह और किरण रिजिजू को मंत्रिमंडल से बाहर कब करेंगे?
https://www.palpalindia.com/2023/05/06/politics-Modi-Amit-Shah-indecent-statements-on-cow-Kiren-Rijiju-cabinet-demand-for-law-to-stop-cow-slaughter-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

योगी सरकार की आईपीएस मणिलाल पाटीदार पर कड़ी कार्रवाई, किया बर्खास्त, खनन कारोबारी की मौत का है मामला

UP: राज्य में बिजली कटौती पर सीएम योगी खफा, रात में ऊर्जा मंत्री-सभी बड़े अफसरों को तलब किया, बोले- यह बर्दाश्त नहीं करेंगे

UP: सोनभद्र को सीएम योगी ने दिया 414 करोड़ का तोहफा, 217 परियोजनाओं लोकार्पण-शिलान्यास

CM योगी आदित्यनाथ महारिकार्ड, ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 2.5 करोड़ पार

यूपी की योगी सरकार का बड़ा निर्णय, 5 साल के सभी पेंडिंग ट्रैफिक चालान माफ किए

उत्तर प्रदेश विधान परिषद उपचुनाव, सीएम योगी ने भाजपा व सहयोगी दलों के विधायकों को संबोधित किया

#ModiGovt सियासी ठगी! जनता का ही नहीं, सहयोगी दलों का भरोसा भी टूट रहा है?