JABALPUR: हत्या के मामले में दो साल से फरार इनामी बदमाश पिस्टल के साथ गिरफ्तार..!

JABALPUR: हत्या के मामले में दो साल से फरार इनामी बदमाश पिस्टल के साथ गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :18:05:01 PM / Sun, Feb 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित कुण्डम में सुपारी लेकर ओमप्रकाश यादव की हत्या क रने के आरोप में दो साल से फरार कुख्यात बदमाश रामकिशोर पटेल उर्फ बंटी को अधारताल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रामकिशोर पर सात हजार रुपए का इनाम भी घोषित रहा, पुलिस को आरोपी के पास से एक पिस्टल व चार कारतूस भी मिले है. रामकिशोर के खिलाफ पूर्व से लूट, नकबजनी, चोरी, बलात्कार, आबकारी एक्ट के 9 मामले दर्ज हैं.

इस संबंध में अधारताल थानाप्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया कि कुण्डम के ग्राम मड़ई कला मरकामन टोला में रहने वाली सरोज बाई यादव ने अपनी मां रतनीबाई, ताई मां कमलीबाई के साथ मिलकर पति ओमप्रकाश यादव की हत्या कराने के लिए कुख्यात बदमाश रामकिशोर पटेल उर्फ बंटी उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम बांध ढीमरखेडा जिला कटनी को 22 हजार रुपए की सुपारी दी. जिसपर बंटी ने 13 फरवरी 2021 को अपने साथियों के साथ मिलकर ओमप्रकाश की शराब पिलाकर हत्या कर दी. हत्या के मामले में पुलिस ने जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन रामकिशोर पटेल उर्फ घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था. जिसपर तत्कालीन एसपी द्वारा 7 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. इसके बाद से पुलिस द्वारा बंटी की तलाश में जुटी रही. बीती देर रात अधारताल पुलिस को खबर मिली कि हत्या के प्रकरण में फरार इनामी बंटी वर्तमान में गणेश चौक कटरा अधारताल में रह रहा है. खबर मिली कि रामकिशोर पटेल उर्फ बंटी इस समय कठौंदा में ममता हार्डवेयर के सामने खड़ा है. जिसपर पुलिस की टीम पहुंच गई और घेराबंदी कर बंटी को गिरफ्तार कर लिया, तलाशी लेने पर बंटी के पास से एक देशी पिस्टल व चार कारतूस मिले. अधारताल थाना पुलिस ने आरोपी बंटी के खिलाफ 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कुण्डम थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस का कहना है कि रामकिशोर पटेल उर्फ बंटी अपराधिक प्रवृति का युवक है, जिसके खिलाफ पूर्व से लूट, नकबजनी, चोरी, बलात्कार, आबकारी एक्ट के 9 प्रकरण दर्ज है. आरोपी बंटी को पकडऩे में अधारताल के एएसआई रामसनेह शर्मा, मोहन तिवारी, प्रधान आरक्षक हितेन्द्र रावत, रीतेश शुक्ला, राजेश केवट की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

PM मोदी 11 फरवरी को एमपी का दौरा करेंगे, 7500 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

एमपी के 16 नगर निगम-4 नगर पालिका में चलेगी पिंकी बसे, महिलाएं कर सकेगी यात्रा, लेडी कंडक्टर-ड्राइवर सभालेंगी जिम्मेदारी..!

एमपी में 108 की तर्ज पर चलेगी एयर एम्बुलेंस, जबलपुर को भी मिलेगा लाभ, विमानन विभाग जल्द बुलाएगा टेंडर

एमपी: सरदार पटेल की मूर्ति गिराए जाने के मामले में 19 गिरफ्तार, भारी पुलिस बल तैनात

BJP ने राज्य प्रभारियों में किये बदलाव, धर्मेंद्र प्रधान की जगह कर्नाटक में डॉ.आरएमडी एमपी में इन्हें प्रभार