एमपी में मोदी : प्रदेश को 7550 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं की दी सौगात, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

एमपी में मोदी : प्रदेश को 7550 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं की दी सौगात, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

प्रेषित समय :15:07:01 PM / Sun, Feb 11th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

झाबुआ (मध्यप्रदेश). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश पहुंच चुके हैं. वो यहां झाबुआ में 7550 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देने के लिए पहुंचे हैं. इसके लिए वो इंदौर के एयरपोर्ट पर पहुंचे. इस बात की जानकारी मुख्मंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से दी. वहीं पीएम मोदी द्वारा मध्यप्रदेश के रतलाम और मेघनगर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला रखी जाएगी साथ ही विभिन्न रेल परियोजनाओं का राष्ट्र को समर्पण किया.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने झाबुआ में आयोजित जनजातीय महासम्मेलन में विभिन्न विकास कार्यों पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन किया. इस अवसर पर मोदी के साथ प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, सांसद वीडी शर्मा समेत अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड में भाग लिया. इस दौरान वो एक गाड़ी में सीएम मोहन यादव के साथ नजर आए.उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. रोड शो के दौरान जय श्री राम के नारे के साथ मोदी-मोदी के नारे लगे.

विपक्षी पार्टी कांग्रेस को जमकर हमला बोला

पीएम मोदी ने कार्यक्रम में विपक्षी पार्टी कांग्रेस को जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की छुट्टी हुई थी और आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में भी सफाया होना तय है. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस राज्य ने दो अलग-अलग दौरे देखे हैं. एक डबल इंजन सरकार का दौरा और दूसरा कांग्रेस के जमाने का काला दौर. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पहले ये राज्य एक बीमारू राज्यों की गिनती में आता था.

मोदी सेवक के तौर पर आए हैं

आगामी लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि एमपी में बीते विधानसभा के नतीजे पहले ही बता चुके हैं कि लोकसभा में राज्य का मूड क्या होगा. इसको लेकर विपक्ष के भी बड़े-बड़े नेता पहले से ही कहने लगे हैं कि 2024 में 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार. उन्होंने कहा कि यहां आने से पहले भी मेरी यात्रा को लेकर चर्चा हो रही थी. कुछ लोग कह रहे थे कि पीएम मोदी झाबुआ से लोकसभा की शुरुआत करने वाले हैं. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मोदी तो सेवक के तौर पर ईश्वर रूपी एमपी की जनता का आभार करने आया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के 16 नगर निगम-4 नगर पालिका में चलेगी पिंकी बसे, महिलाएं कर सकेगी यात्रा, लेडी कंडक्टर-ड्राइवर सभालेंगी जिम्मेदारी..!

एमपी में 108 की तर्ज पर चलेगी एयर एम्बुलेंस, जबलपुर को भी मिलेगा लाभ, विमानन विभाग जल्द बुलाएगा टेंडर

एमपी: सरदार पटेल की मूर्ति गिराए जाने के मामले में 19 गिरफ्तार, भारी पुलिस बल तैनात

BJP ने राज्य प्रभारियों में किये बदलाव, धर्मेंद्र प्रधान की जगह कर्नाटक में डॉ.आरएमडी एमपी में इन्हें प्रभार

एमपी: उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, घर में मृत मिले, हड़कंप

एमपी: राहुल गांधी की यात्रा रोकने के खिलाफ प्रदर्शन, नेता प्रतिपक्ष बोले अब गांधी की जगह सुभाष चंद्र बोस बनना पड़ेगा