Airtel का जबरदस्त प्लान, कीमत 100 से कम, वैलिडिटी 30 दिन

Airtel का जबरदस्त प्लान, कीमत 100 से कम, वैलिडिटी 30 दिन की

प्रेषित समय :09:37:03 AM / Sun, Feb 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

Airtel अपने ग्राहकों को कई तरह के प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है. अगर आप एक महीने की वैलिडिटी के साथ कोई सस्ता प्लान खोज रहे हैं तो हम आपको इसकी जानकारी यहां देने जा रहे हैं. एयरटेल भारत की एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी हैं. कंपनी अपने लाखों ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से कई तरह के प्लान ऑफर करती है. ज्यादातर लोग एक महीने वाला प्लान खरीदना पसंद करते हैं. 

अगर आप भी एक महीने के लिए कोई अफोर्डेबल खरीदना चाह रहे हैं. तो एयरटेल का 199 रुपये वाला प्लान आपको पसंद आ सकता है. एयरटेल का ये प्लान 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है. ये प्लान न केवल 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है. बल्कि इसमें ग्राहकों को 300 SMS और लोकल, STD और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है.

डेटा की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 3GB डेटा पूरी वैलिडिटी के दौरान दिया जाता है. वहीं, डेटा की लिमिट क्रॉस होने पर ग्राहकों को 50p/MB की दर से चार्ज भी किया जाता है. अगर आप इस दौरान एडिशनल डेटा चाहते हैं तो कोई डेटा वाउचर खरीद सकते हैं. इन सब बेनिफिट्स के अलावा इस प्लान में फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का भी फायदा दिया जाता है. इसके अलावा इसमें 5 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जाता है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नए साल पर जियो नया प्लान: मात्र 148 रुपये में मिलेगा 12 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस

छुट्टियों में घूमने का है प्लान: हिमाचल-उत्तराखंड की इन कम भीड़ वाली जगहों पर जाएं

BSNL: बार-बार के रिचार्ज से पाएं छुटकारा, इन दो प्लान्स में मिलती है 395 दिन की वैलिडिटी