MP: दतिया में हर्ष फायर में घोड़ी पर बैठे मासूम बच्चे की मौत, ग्वालियर-शिवपुरी में भी घटना..!

MP: दतिया में हर्ष फायर में घोड़ी पर बैठे मासूम बच्चे की मौत, ग्वालियर-शिवपुरी में भी घटना..!

प्रेषित समय :18:23:24 PM / Tue, Feb 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, दतिया, ग्वालियर, शिवपुरी. एमपी के दतिया में बारात के दौरान किए गए हर्ष फायर में घोड़ी पर बैठे चार साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. वहीं पिता घायल हो गए है. इसी तरह ग्वालियर के मुरार क्षेत्र व शिवपुरी के छतरी इलाके में भी शादी समारोह में हर्ष फायर के दौरान दो लोग गोली लगने से घायल हो गए. एक रात में हुई तीन घटनाओं के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार दतिया के सुनारी गांव में रहने वाले पवन बघेल उम्र 30 वर्ष अपने चार साल के बेटे पीयूष को लेकर शादी समारोह में आए थे. इस दौरान डीजे पर डांस के दौरान बारात में आए श्याम बघेल ने अपनी बंदूक से हर्ष फायर करना शुरु कर दिया. एक गोली घोड़ी पर बैठे पीयूष को लगी और दूसरी गोली पिता पवन बघेल को लगी. पिता व पुत्र को गोली लगते देख शादी समारोह में हड़कम्प मच गया. घायल पवन व उनके बेटे पियूष को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर किया, लेकिन पियूष ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं पवन को जेएएच हास्पिटल में भरती कराया गया है. अस्पताल पहुंची पुलिस को घायल पवन बघेल ने बताया कि गोराघाट में हमारे रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकला तो बेटा पियूष भी साथ चलने के लिए जिद करने लगा. बेटे की जिद के कारण साथ ले गए. बारात में बेटे पियूष को दूल्हे के साथ घोड़ी पर बिठा दिया, जिससे वह बहुत खुश रहा. बारात के दौरान हर्ष फायर किया गया जिससे गोली सीधे पियूष के सीने में लगी और वह घोड़ी से गिर गया. दूसरी गोली पवन के पैर में लगी है. आज सुबह जब पत्नी को बेटे पियूष की मौत की खबर दी तो वह बेसुध सी हो गई.  पवन का कहना था कि पियूष उनका इकलौता बेटा था, अब समझ नहीं आ रहा है कि परिवार को किस तरह सम्हालूगा.

ग्वालियर में भोजन के दौरान घटना-

इसी तरह ग्वालियर के बड़ागांव फक्कड़ बाबा आश्रम के पास मास्टर गार्डन में शादी समारोह में हर्ष फायर में सचिन सिंह राणा को गोली लग गई. सचिनसिंह अपने मामा की लड़की की शादी में शामिल होने आया था. गोली चलने से शादी समारोह में अफरातफरी मच गई.  

शिवपुरी में जयमाला के वक्त किया हर्ष फायर-

शिवपुरी के छतरी रोड में आयोजित शादी समारोह में रात 12.30 बजे के लगभग जयमाला के वक्त भरत गौतम नामक युवक ने हर्ष फायर किया गया. जिससे गोली दूल्हे के फूफा प्रकाश कुशवाहा के सीने में लगी और वे गिर गए. घायल प्रकाश को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: रेप के आरोपी की गर्भवती पत्नी के साथ गैंगरेप, फिर पेट्रोल डालकर लगा दी आग..!

एमपी में मोहन सरकार का अंतरिम बजट पेश, वित्तमंत्री ने कहा मोदी की गारंटी पर हो रहा है काम

एमपी में मोदी : प्रदेश को 7550 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं की दी सौगात, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

PM मोदी 11 फरवरी को एमपी का दौरा करेंगे, 7500 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

एमपी के 16 नगर निगम-4 नगर पालिका में चलेगी पिंकी बसे, महिलाएं कर सकेगी यात्रा, लेडी कंडक्टर-ड्राइवर सभालेंगी जिम्मेदारी..!