एमपी: रेप के आरोपी की गर्भवती पत्नी के साथ गैंगरेप, फिर पेट्रोल डालकर लगा दी आग..!

एमपी: रेप के आरोपी की गर्भवती पत्नी के साथ गैंगरेप, फिर पेट्रोल डालकर लगा दी आग..!

प्रेषित समय :20:43:07 PM / Sat, Feb 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, मुरैना/ग्वालियर. एमपी के मुरैना स्थित अम्बाह में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां पर पति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के घर पहुंची महिला के साथ गैंगरेप किया गया. इसके बाद आरोपियों ने महिला पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. महिला को गंभीर हालत में अम्बाह के  शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर महिला की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर किया गया. जहां पर महिला की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार अम्बाह के चांदपुर में पति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने प्यारीबाई (परिवर्तित नाम) को समझौता की बात करने के लिए अपने घर बुलाया. जहां पर बातचीत के दौरान तीन लोग पहुंच गए जिन्होने प्यारीबाई के साथ गैंगरेप किया. इस घटना से प्यारीबाई घबरा गई और चीखते हुए भागी तो उसे पकड़कर एक कमरे में ले गए, जहा ंपर पति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला सहित उसकी चाची व बाबा ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए. जिन्होने घायल प्यारीबाई को बाहर निकाला. खबर मिलते ही पति भी पहुंच गया, जो एम्बुलेंस में लेकर अस्पताल रवाना हुआ. इस दौरान पति ने एम्बुलेंस में ही पत्नी प्यारी बाई का एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने किसी गौतम, राकेश व मदन का नाम लेते हुए कहा कि इन्होने गैंगरेप किया है. पति ने उक्त वीडियो पुलिस अधिकारियों के हवाले कर दिया. घायल प्यारी बाई को ग्वालियर के अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां पर प्यारीबाई की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है, वह 80 प्रतिशत जल गई है. यहां तक कि महिला गर्भवती है उसके बच्चे की मौत हो चुकी है, इसलिए आपरेशन कर बच्चे की बाड़ी निकालने की कोशिश की जा रही है. गौर तलब है कि जनवरी में महिला प्यारीबाई के पति पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हुआ था. वह जेल में था और हाल ही में छूटकर आया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में मोदी : प्रदेश को 7550 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं की दी सौगात, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

PM मोदी 11 फरवरी को एमपी का दौरा करेंगे, 7500 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

एमपी के 16 नगर निगम-4 नगर पालिका में चलेगी पिंकी बसे, महिलाएं कर सकेगी यात्रा, लेडी कंडक्टर-ड्राइवर सभालेंगी जिम्मेदारी..!

एमपी: सरदार पटेल की मूर्ति गिराए जाने के मामले में 19 गिरफ्तार, भारी पुलिस बल तैनात

BJP ने राज्य प्रभारियों में किये बदलाव, धर्मेंद्र प्रधान की जगह कर्नाटक में डॉ.आरएमडी एमपी में इन्हें प्रभार

एमपी: उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, घर में मृत मिले, हड़कंप