एमपी के दमोह में टीचर की करतूत से टूटी छात्रा की शादी, 5 सालों से डरा-धमकाकर कर रहा था रेप

एमपी के दमोह में टीचर की करतूत से टूटी छात्रा की शादी, 5 सालों से डरा-धमकाकर कर रहा था रेप

प्रेषित समय :19:39:51 PM / Sun, Feb 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले से सरकारी स्कूल के टीचर द्वारा एक छात्रा को बीते 5 सालों से डरा-धमकाकर, फेल करने के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामला पुलिस में तब पहुंचा जब दुष्कर्मी टीचर ने छात्रा की अश्लील फोटो-वीडियो लेकर उसकी शादी तुड़वाने वर पक्ष के घर पहुंच गया. 23 साल की छात्रा ने शादी टूटने के बाद अपने परिजनों को आपबीती सुनाई तो सभी सन्न रह गए. परिजन बेटी को लेकर थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दमोह जिले के हटा ब्लॉक में आने वाले फतेहपुर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ टीचर योगेश राज आर्य बीते दिनों अपनी एक पूर्व छात्रा की शादी तुड़वाने वर पक्ष के घर पहुंच गया. उसने लड़के वालों को छात्रा के साथ अपने अंतरंग के समय के फोटो और अश्लील वीडियो दिखा दिए. जिसके देखकर लड़के वालों ने शादी करने से मना कर दिया. जब इस बात की जानकारी लड़की के घर तक पहुंची तो छात्रा ने अपने परिजनों को उसके साथ बीते 5 साल से हो रही ब्लैकमेलिंग और दुराचार की कहानी रोते हुए सुनाई.

पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार छात्रा 2017 में 16 साल की थी और 12वीं कक्षा में हटा स्कूल में पढ़ती थी. वह अपने भाई के साथ हटा में ही एक किराए के मकान में रहकर पढ़ाई पूरी कर रही थी. अरोपी टीचर योगेश राज उसकी स्कूल में अतिथि शिक्षक था. छात्रा फिजिक्स की कोचिंग करने जब योगेश के यहां जाने लगी तो एक दिन अकेला पाकर उसने उसे फेल करने की धमकी देकर उसके साथ जोर-जबरदस्ती कर गलत काम किया था.

इसके बाद वह जब-तब उसे डरा धमकाकर उसका रेप करने लगा और उसके फोटो-वीडियो भी बना लिए. जिसके दम पर वह 2022 तक दुष्कर्म करता रहा. हाल ही में उसने पीडि़त छात्रा की शादी भी तुड़वा दी. जिसके बाद छात्रा शिकायत करने थाने पहुंची थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376(2एन), 506, पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

JABALPUR: दमोहनाका क्षेत्र में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के रोटरी का स्ट्रक्चर गिरा, एक श्रमिक घायल

एमपी में शीतलहर: जबलपुर, दमोह, खजुराहो, ग्वालियर सबसे ज्यादा ठंडे, दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम..!

जबलपुर से दमोह जा रही बस के कंडक्टर की भारी वाहन के कुलचने से मौत, बस में आई खराबी चेक करते वक्त हादसा