ग्वालियर सामूहिक आत्महत्या के मामले में फरार संदेही जबलपुर से गिरफ्तार..!

ग्वालियर सामूहिक आत्महत्या के मामले में फरार संदेही जबलपुर से गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :17:19:17 PM / Sun, Feb 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. ग्वालियर में हुए सामूहिक आत्महत्या मामले में फरार संदेही देवेन्द्र को पुलिस ने जबलपुर के सदर क्षेत्र से देर रात हिरासत में ले लिया है. इस बात की जानकारी लगते ही ग्वालियर पुलिस जबलपुर के लिए रवाना हो गई है. संदेही की तलाश में ग्वालियर पुलिस कई दिनों से तलाश में जुटी रही. इस बीच ग्वालियर पुलिस को जैसे ही लोकेशन मिली तो जबलपुर पुलिस से संपर्क कर जानकारी दी थी.

सूत्रों के अनुसार ग्वालियर की न्यू कालोनी हुरावली में रहने वाले बिल्डर जितेन्द्र झा, उनकी पत्नी त्रिवेणी व बेटा अचल झा उम्र 17 वर्ष  ने जनवरी माह में सामूहिक आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था, जिसमें देवेन्द्र सहित तीन लोगों के नाम का जिक्र था.  सुसाइड नोट में इस बात का भी उल्लेख किया गया था कि देवेन्द्र नामक युवक द्वारा चार लाख रुपए के लिए परिवार पर दबाव बना रहा था. जिसके चलते सबसे पहले बेटे अचल ने फांसी लगा ली.

बेटे को फांसी के फंदे पर लटकते देख बिल्डर पिता जितेन्द्र झा व मां त्रिवेणी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. तीनों के शवों को दो दिन बार पुलिस ने घर से बरामद किया था. घटना को लेकर परिजनों ने शव रखकर प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की थी.  पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए संदेहियों की तलाश शुरु कर दी. बीती देर रात ग्वालियर पुलिस को संदेही देवेन्द्र के जबलपुर के सदर क्षेत्र में होने की खबर मिली. जिसपर केन्ट पुलिस ने तलश शुरु कर दी और करीब एक घंटे बाद संदेही को काले रंग की स्कार्पियों में घूमते हुए हिरासत में ले लिया. देवेन्द्र के पुलिस के हत्थे चढऩे की खबर मिलते ही ग्वालियर के थाना सिरोल की एक टीम जबलपुर के लिए रवाना हो गई थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बैंक मैनेजर की पत्नी ने सुसाइड किया, पति उसे समय नहीं देता था, जिससे थी नाराज

एमपी के 29 जिलों में होगी 3 दिन तक बारिश, जबलपुर सहित 10 शहरों में गिरेगे ओले..!

पीएम मोदी 26 फरवरी को जबलपुर, कटनी, दमोह सहित मंडल के 11 स्टेशनों के पुनर्विकास कार्य का करेंगे शिलान्यास

जबलपुर: फीस न देने पर छात्रा परीक्षा से बेदखल, नचिकेता स्कूल का मामला, एबीवीपी ने किया हंगामा

जबलपुर में बच्ची से रेप का प्रयास, टीआई ने मां से कहा- बदनामी होगी, अपना हाथ पकडऩे का केस दर्ज कराओ