जबलपुर में बैंक मैनेजर की पत्नी ने सुसाइड किया, पति उसे समय नहीं देता था, जिससे थी नाराज

जबलपुर में बैंक मैनेजर की पत्नी ने सुसाइड किया, पति उसे समय नहीं देता था, जिससे थी नाराज

प्रेषित समय :18:06:39 PM / Sat, Feb 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. संस्कारधानी जबलपुर में सेंट्रल बैंक के मैनेजर की पत्नी ने सुसाइड कर लिया. शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी में एक दिन पहले विवाद हुआ था. पत्नी को पति से शिकायत थी कि वह उसे और बच्चों को समय नहीं देता है. घटना शुक्रवार सुबह की है. पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, लेकिन अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है.

विजय नगर मथुरा विहार कॉलोनी में रहने वाले विवेक श्रीवास्तव गुरुवार देर रात बैंक से घर लौटे तो पत्नी शिवानी ने बच्चों पर ध्यान देने की बात कही. इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ. शिवानी कमरे में चली गई और दरवाजा अंदर से लॉक कर लिया. शुक्रवार दोपहर को शिवानी फंदे से लटकी मिली.

शिवानी के परिवार वाले शनिवार को जबलपुर पहुंचे हैं. उनके बयान लिए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि मौत की वजह का जल्द खुलासा किया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद शिवानी का अंतिम संस्कार जबलपुर में ही कर दिया गया.

दरवाजा तोड़ा तो फंदे पर लटकी थी शिवानी

विजय नगर थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्कों ने बताया, विवेक श्रीवास्तव करीब तीन साल से सेंट्रल बैंक जबलपुर में पदस्थ हैं. विवेक और शिवानी का 8 साल का बेटा और दो साल की बेटी है. गुरुवार रात विवाद के बाद शिवानी कमरे में चली गई और विवेक बच्चों के साथ अलग कमरे में सो गया. शुक्रवार को विवेक के बेटे का पेपर था. सुबह वह स्कूल चला गया. शिवानी काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो विवेक ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. विवेक ने जीजा संजय को फोन किया. संजय, विवेक के घर पहुंचे. दरवाजा तोड़ा तो शिवानी फंदे पर लटकी थी.

पति बोला- पत्नी की हमेशा शिकायत रहती थी

पुलिस की पूछताछ में विवेक ने बताया, शिवानी हमेशा उससे शिकायत करती रहती थी कि मैं नौकरी में ही पूरा समय देता हूं. गुरुवार रात को मैं दोनों बच्चों को 12 बजे तक पढ़ाता रहा. इस दौरान शिवानी भी वहीं बैठी रही. रात को मैं नीचे हॉल में बच्चों के साथ रुक गया. शिवानी फर्स्ट फ्लोर पर कमरे में चली गई. शुक्रवार को बेटे का एग्जाम था. मुझे लगा शिवानी देर रात तक जागी है, इसलिए सुबह उसे परेशान नहीं किया. मैंने बेटे को तैयार कर स्कूल भेज दिया. दोपहर तक शिवानी कमरे से बाहर नहीं निकली तो जीजा को कॉल किया.

यूपी के रहने वाले, 12 साल पहले की थी शादी

विवेक श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के रहने वाले हैं. 2009 में विवेक की मुलाकात झांसी की रहने वाली शिवानी नामदेव से हुई थी. कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. विवेक की अच्छी जॉब थी, इसलिए शिवानी के परिवार ने आपत्ति नहीं की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी 26 फरवरी को जबलपुर, कटनी, दमोह सहित मंडल के 11 स्टेशनों के पुनर्विकास कार्य का करेंगे शिलान्यास

जबलपुर: फीस न देने पर छात्रा परीक्षा से बेदखल, नचिकेता स्कूल का मामला, एबीवीपी ने किया हंगामा

जबलपुर में बच्ची से रेप का प्रयास, टीआई ने मां से कहा- बदनामी होगी, अपना हाथ पकडऩे का केस दर्ज कराओ

जबलपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 29 फरवरी को वर्चुअली करेंगे डुमना विमानतल की नई टर्मिनल बिल्डिंग का लोकार्पण

एमपी: लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर विचार-मंथन शुरु, जबलपुर, छिंदवाड़ा, मुरैना, होशंगाबाद में पहले घोषित होगें उम्मीदवार