फेमस गजल गायक पंकज उधास का मुंबई में निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

फेमस गजल गायक पंकज उधास का मुंबई में निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

प्रेषित समय :16:41:57 PM / Mon, Feb 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. मशहूर गजल गायक पंकज उधास का सोमवार को 72 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उधास परिवार के परिवार ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी. एक बयान में, उन्होंने कहा, बहुत भारी मन से, हम आपको लंबी बीमारी के कारण 26 फरवरी, 2024 को पद्मश्री पंकज उधास के दुखद निधन के बारे में सूचित करते हुए दुखी हैं. यह खबर कई लोगों के लिए सदमे की तरह आई है.

गायक सोनू निगम उनकी मौत पर प्रतिक्रिया देने वाले पहले लोगों में से थे. सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, मेरे बचपन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आज खो गया है. श्री पंकज उधास जी, मैं आपको हमेशा याद करूंगा. यह जानकर मेरा दिल रोता है कि आप नहीं रहे. जीवन का हिस्सा होने के लिए आपका शुक्रिया. शांति.

पंकज उधास का जन्म 17 मई 1951 को गुजरात के जेतपुर में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1980 में आहट नाम से एक गज़़ल एल्बम जारी करके की. जल्द ही, वह भारत में गज़़ल संगीत का पर्याय बन गए. बॉलीवुड में, गज़़ल गायक ने संजय दत्त की फिल्म नाम के लिए लोकप्रिय ट्रैक चि_ी आई है गाया था. यह गाना बहुत लोकप्रिय हुआ और इसने सभी को रुला दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में बड़ा हादसा, फिल्म सिटी के पास दीवार गिरने से दो की मौत, एक घायल

महाराष्ट्र: राज ठाकरे की मुंबई बीजेपी चीफ से बंद कमरे में हुई बात, ईडी में शामिल होने की अटकलें

डेढ़ किलोमीटर पैदल चलने से बुजुर्ग की मौत, मुंबई एयरपोर्ट पर नहीं मिली थी व्हील चेयर

दुर्गंध ने मुंबई जाने वाली इंडिगो फ्लाइट दिल्ली लौटी, जानें पूरा मामला