JABALPUR: जम्मू से आई गैंग ने डाक्टर के घर बोला धावा, पत्नी का गला दबाकर की लूट, पड़ोसियों ने महिला सहित चार को पकड़ा..!

JABALPUR: जम्मू से आई गैंग ने डाक्टर के घर बोला धावा, पत्नी का गला दबाकर की लूट, पड़ोसियों ने महिला सहित चार को पकड़ा..!

प्रेषित समय :19:32:03 PM / Wed, Feb 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित आनंद नगर अधारताल में आज उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब जम्मू से आई एक महिला ने अपने तीन साथियों के साथ डाक्अर जीएन निगम के घर में धावा बोल दिया. लुटेरे ने डाक्टर की पत्नी रेनू निगम का गला दबाया और लूट की वारदात को अंजाम दिया. रेनू निगम की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने महिला व उसके तीनों साथियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. आरोपियों ने एक नाबालिग भी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आनंद नगर अधारताल निवासी डाक्टर जीएन निगम उम्र 74 वर्ष अपनी पत्नी रेनू निगम 71 वर्ष के साथ रहती है. उनके बेटा व बहू विदेश में रहते है. डाक्टर के घर में करीब 15 साल पहले जम्मू निवासी महिला रजनी प्रजापति काम करती रही. इसके बाद वह अपने घर जम्मू चली गई. करीब एक सप्ताह पहले रजनी अपने साथ राजू व एक नाबालिग को लेकर जबलपुर पहुंची. यहां पर आने के बाद डाक्टर के घर में लूट करने योजना बनाई. इसके लिए उन्होने अर्जुन को शामिल कर दिया. आज सुबह डाक्टर जीएन निगम के घर से निकलते ही महिला अपने साथियों के साथ घर के अंदर घुस गई. सभी ने रेनू निगम को जमीन पर पटका और गला दबाने लगे. इसके बाद कटर से आलमारी के लॉकर को काटकर सोने, चांदी के जेवर व नगदी रुपए निकाल लिए. इस बीच रेनू निगम के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने रेनू निगम को बचाते हुए चारों को पकड़ लिया. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए और आरोपियों को पकड़ लिया. इधर महिला का कहना है कि पड़ोसी शहादत, निजाम, फिरोज सहित अन्य लोगों ने पहुंचकर जान बचा ली नहीं तो आज मेरा अंतिम दिन ही रहा. पुलिस का कहना है कि महिला सहित चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जिनसे शहर में हुई अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.   पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि आरोपी रजनी प्रजापति ने काम के दौरान चोरी की, जिसके चलते उसे घर से निकाल दिया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के 29 जिलों में होगी 3 दिन तक बारिश, जबलपुर सहित 10 शहरों में गिरेगे ओले..!

मैं सीएम मोहन यादव बोल रहा हूं, हेल्पलाइन पर जनता से रूबरू हुए एमपी के मुख्यमंत्री, यह दिये निर्देश

एमपी: लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर विचार-मंथन शुरु, जबलपुर, छिंदवाड़ा, मुरैना, होशंगाबाद में पहले घोषित होगें उम्मीदवार

एमपी: कमलनाथ के समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अटकलों को दी और हवा, कांग्रेस का लोगों हटाया, कहा मेरे नेता आहत है, जबलपुर में भी है बहुत समर्थक