एमपी: कमलनाथ के समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अटकलों को दी और हवा, कांग्रेस का लोगों हटाया, कहा मेरे नेता आहत है, जबलपुर में भी है बहुत समर्थक

एमपी: कमलनाथ के समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अटकलों को दी और हवा, कांग्रेस का लोगों हटाया, कहा मेरे नेता आहत है, जबलपुर में भी है बहुत समर्थक

प्रेषित समय :21:10:29 PM / Sat, Feb 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर/इंदौर. एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को आज पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने और हवा दे दी है. आज उन्होने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कांग्रेस का पंजे का चिन्ह हटा दिया है. उन्होने कहा कि मेरे नेता आहत है, बात मान-सम्मान की है.

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरे नेता किसी बात से बहुत आहत हुए है, व्यक्ति अपने मान-सम्मान व स्वाभिमान के लिए राजनीति करता है, यदि वह आहत होता है तो ही निर्णय लेता है. सज्जन वर्मा अभी इंदौर में ही है, यहां पर कमलनाथ समर्थक इंतजार कर रहे है  कि कमलनाथ का अगला कदम क्या होगा. इधर सज्जन वर्मा का कहना है कि वे 40 साल से कमलनाथ के साथ जुड़े है, कमलनाथ ही उनके नेता है, जहां वो रहेगें वहीं मैं रहूंगा, यह मेरा दायित्व है. उन्होने कहा कि जिस तरह की परिस्थितियां कांग्रेस में है, वहां पर लिए जाने वाले निर्णय गलत हो रहे है. सही समय पर सही निर्णय लेना चाहिए. हमारे नेता राहुल गांधी व कांग्रेस को जब इंडिया गठबंधन के लिए ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल से महागठबंधन पर चर्चा करना थी तब वे भारत जोड़ो यात्रा पर निकल गए हैं. गौरतलब है कि पूर्व मंत्री श्री वर्मा ने अपने ट्वीटर हेंडल से भी कांग्रेस का लोगो आज दोपहर को हटाया है. वह भी उस वक्त जब कमलनाथ अचानक दिल्ली जाने निकले. वर्मा ने प्रोफाइल फोटो अपडेट करते हुए तिरंगे के साथ अपनी फोटो लगाई है. जिस पर जन-गण-मन लिखा है. वहीं फेसबुक आईडी पर भी उनकी पुराने फोटो कांग्रेस के लोगो के साथ थी उसे भी हटा दिया है.

जबलपुर में भी है कमलनाथ के सबसे ज्यादा समर्थक, तो क्या होगा-

गौरतलब है कि जबलपुर में भी कमलनाथ के सबसे ज्यादा समर्थक है, यदि वे भी कमलनाथ के प्रति अपनी आस्था व निष्ठा दिखाएगें तो यहां पर वरिष्ठ नेता से लेकर जनप्रतिनिधि भी दूसरे दल में नजर आ सकते है. जहां पर कमलनाथ जाएगें. क्योंकि अधिकतर नेता तो कमलनाथ को ही राजनीति में अपना आदर्श मानते है. कमलनाथ के कारण ही उनका राजनीतिक भविष्य है. जैसी चर्चाएं चल रही है, अटकलें है कि कमलनाथ भाजपा में शामिल होगे तो जबलपुर से कांग्रेस का एक बड़ा वर्ग भी कोई न कोई निर्णय ले लेगा.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में मोहन सरकार का अंतरिम बजट पेश, वित्तमंत्री ने कहा मोदी की गारंटी पर हो रहा है काम

एमपी में मोदी : प्रदेश को 7550 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं की दी सौगात, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

PM मोदी 11 फरवरी को एमपी का दौरा करेंगे, 7500 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

एमपी के 16 नगर निगम-4 नगर पालिका में चलेगी पिंकी बसे, महिलाएं कर सकेगी यात्रा, लेडी कंडक्टर-ड्राइवर सभालेंगी जिम्मेदारी..!

एमपी: सरदार पटेल की मूर्ति गिराए जाने के मामले में 19 गिरफ्तार, भारी पुलिस बल तैनात

BJP ने राज्य प्रभारियों में किये बदलाव, धर्मेंद्र प्रधान की जगह कर्नाटक में डॉ.आरएमडी एमपी में इन्हें प्रभार

एमपी: उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, घर में मृत मिले, हड़कंप