पीएम मोदी बोले अबकी बार 400 पार, कहा मोदी की गारंटी पर देश का विश्वास भाव-विभोर करने वाला है..!

पीएम मोदी बोले अबकी बार 400 पार, कहा मोदी की गारंटी पर देश का विश्वास भाव-विभोर करने वाला है..!

प्रेषित समय :18:06:27 PM / Thu, Feb 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता ने ही अबकी बार 400 पार का नारा दिया है. जनता का ये विश्वास भाव-विभोर करने वाला है. पीएम मोदी ने कहा कि गरीब को हर मुसीबत से बचाना ही मोदी की गारंटी है. उन्होने आज विकसित भारत विकसित मध्यप्रदेश कार्यक्रम के तहत मध्यप्रदेश के लिए 17 हजार 500 करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअली लोकार्पण और भूमिपूजन किया. प्रधानमंत्री मोदी ने उज्जैन में विक्रमादित्य वैदिक घड़ी का भी शुभारंभ किया. साथ ही साइबर तहसील परियोजना की भी शुरुआत की.

ये कार्यक्रम एमपी के सभी विधानसभा व लोकसभा क्षेत्र में हुआ. मुख्य कार्यक्रम राजधानी भोपाल के लाल परेड मैदान पर आयोजित किया गया है. यहां राज्यपाल मंगुभाई पटेल व मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सहित मंत्रिमंडल के सदस्य और भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे. भोपाल के लाल परेड मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी वर्चुअली जुड़े. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि आज चारों तरफ एक ही बात सुनाई देती है. अबकी बार 400 पार,  पहली बार ऐसा हुआ है जब जनता ने खुद अपनी प्रिय सरकार की वापसी के लिए ऐसा नारा बुलंद कर दिया है. ये नारा भाजपा ने नहीं बल्कि देश की जनता जनार्दन का दिया हुआ है. मोदी ने कहा कि हमारे लिए ये सिर्फ तीसरी बार सरकार बनाने का लक्ष्य हैए ऐसा नहीं है. हम तीसरी बार में देश को तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनाने के लिए चुनाव में उतर रहे हैं.

मोदी सरकार में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए-

पीएम मोदी बोले कि बीते 10 वर्षों में गरीब कल्याण के जो काम हुए हैं. उससे गरीब परिवारों की आय बढ़ रही है. बीते 10 वर्षों में 25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर आए हैं. यानी भाजप सरकार सही दिखा में काम कर रही है.

एमपी अजब है गजब है-

उन्होने कहा कि  बीते 10 सालों में पूरे विश्व में भारत की साख बहुत बढ़ी है. आज विश्व के देश भारत के साथ दोस्ती करना पसंद करते हैं. इसका सीधा लाभ निवेश और पर्यटन में होता है. जब लोग भारत आएंगे तो एमपी आना तो स्वाभाविक है क्योंकि एमपी तो अजब है एमपी तो गजब है.

मोदी की गारंटी है गरीब को हर मुसीबत से बचाना-

पीएम श्री मोदी ने कहा कि गरीब को हर मुसीबत से बचाना ही मोदी की गारंटी है. एमपी का युवा चाहता है कि एमपी देश के अग्रणी औद्योगिक राज्यों में से एक बने. मैं एमपी के नौजवानों को कहूंगा कि आपके लिए भाजपा सरकार नए अवसर बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रख रही. आपके सपने ही मोदी का संकल्प हैं.

डिंडौरी हादसे पर दुख व्यक्त किया-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन शुरू करने से पहले डिंडौरी में हुए हादसे पर दुख जताया. उन्होंने कहा मैं डिंडौरी सड़क हादसे पर अपना दुख व्यक्त करता हूं. जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है. मेरी संवेदनाएं उनके साथ है. जो लोग घायल है उनके उपचार की व्यवस्था सरकार कर रही है. दुख की इस घड़ी में मैं मध्यप्रदेश के साथ हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फ्री बिजली को लेकर मोदी सरकार का बड़ा कदम, सोलर रुफटॉप योजना को मंजूरी

पीएम किसान योजना की 16वीं किस्त जारी, पीएम मोदी बोले- कांग्रेस की सरकार होती तो लूट जाते 18 हजार करोड़

जबलपुर रेलवे स्टेशन का 462 करोड़ से होगा कायाकल्प, पीएम मोदी ने किया वर्चुअल शिलान्यास

2000 से अधिक रेल परियोजनाओं को पीएम मोदी ने राष्ट्र को किया समर्पित, 41 हजार करोड़ रुपए होंगे खर्च

पीएम मोदी ने कहा- देश को ग्लोबल हब बनाएंगे, भारत टेक्स 2024 का किया उद्घाटन