भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया चुनाव लडऩे से इनकार, बीजेपी ने घोषित किया था प्रत्याशी

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया चुनाव लडऩे से इनकार, बीजेपी ने घोषित किया था प्रत्याशी

प्रेषित समय :14:35:39 PM / Sun, Mar 3rd, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में भाजपा ने चार भोजपुरी अभिनेताओं पर दांव लगाया है. इनमें से भोजपुरी के पावर स्टार अभिनेता पवन सिंह ने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के दूसरे दिन ही चुनाव लडऩे से मना कर दिया.

भाजपा ने जिन चार भोजपुरी अभिनेताओं पर दांव लगाया है उसमें से तीन दिनेश लाल यादव निरहुआ, मनोज तिवारी और रवि किशन पहले से ही भाजपा के सांसद हैं. वहीं भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को भाजपा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की है लेकिन, पवन सिंह ने इस सीट से लोकसभा चुनाव लडऩे में असमर्थता जताई है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स हैंडल के जरिए ऐलान किया कि वह इस सीट से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. पवन सिंह ने रविवार को एक्स पर लिखा, भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास कर आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.

उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपना यह संदेश टैग किया है. इससे पहले शनिवार को पवन सिंह ने भाजपा द्वारा आसनसोल से लोकसभा का टिकट दिए जाने पर लिखा था, शीर्ष नेतृत्व को दिल से धन्यवाद. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा महासचिव विनोद तावड़े का आभार व्यक्त किया था. पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं. भाजपा ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से टिकट दिया था. फिलहाल यहां से शत्रुघ्न सिन्हा तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लोकसभा के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, 195 नाम शामिल, मोदी वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव

गौतम गंभीर के बाद जयंत सिन्हा का बीजेपी से चुनाव लडऩे से इनकार, नड्डा से की ये अपील

बीजेपी फिल्मी सितारों को चुनावी मैदान में उतारने की कर रही तैयारी, मंडी से कंगना, चांदनी चौक से अक्षय कुमार का नाम प्रस्तावित

छत्तीसगढ़ : बीजेपी सरकार का किसानों को तोहफा, धान की खरीद पर जल्द मिलेगा बोनस

राज्यसभा चुनाव- UP की 8 सीटें भाजपा ने जीतीं, कर्नाटक में कांग्रेस को 3, हिमाचल में बीजेपी जीती

हिमाचल में राज्यसभा चुनाव में क्रास वोटिंग के बीच राजनीति गरमाई, बीजेपी ने किया जीत का दावा