पूर्व क्रिकेटर रोहित शर्मा का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

पूर्व क्रिकेटर रोहित शर्मा का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

प्रेषित समय :15:40:54 PM / Sun, Mar 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जयपुर. क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर का निधन हो गया है. इससे क्रिकेट जगत में शोक की लहर है. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. राजस्थान के जयपुर में पूर्व क्रिकेटर का इलाज चल रहा था. लेकिन बीते शनिवार को खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. इससे उनके फैंस को करारा झटका लगा है.

बताया जा रहा है कि खिलाड़ी राजस्थान के जयपुर में अपना क्रिकेट एकेडमी भी चलाते थे. इस अकादमी का नाम आरएस एकेडमी है. वह एक ऑलराउंडर खिलाड़ी थे, जो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाने की काबिलियत रखते थे. लेकिन वह बीमारी से नहीं लड़ सके और उन्होंने दुनिया छोड़ दी है.

कौन हैं पूर्व क्रिकेटर

बता दें कि भारत के पूर्व रणजी क्रिकेटर रोहित शर्मा ने साल 2004 में सर्विसेज के खिलाफ फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने राजस्थान के लिए 7 रणजी मैच खेले हैं. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर एक दिवसीय 28 रणजी मैच, जबकि 4 टी-20 मुकाबले भी खेल चुके हैं. दाएं हाथ के पूर्व रणजी क्रिकेटर रोहित शर्मा ने साल 2004 से 2009 तक क्रिकेट खेला है. इसके बाद भी उन्होंने क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास नहीं लिया, बल्कि वह ए श्रेणी का क्रिकेट खेलते थे. बता दें कि पूर्व क्रिकेटर रोहित शर्मा एक ऑलराउंडर के साथ-साथ कप्तान भी थे. वह रणजी ट्रॉफी, फर्स्ट क्लास के अलावा अन्य क्रिकेट फॉर्मेट में भी कप्तानी कर चुके हैं. खिलाड़ी के बारे में बताया जाता है कि वह एक विस्फोटक बल्लेबाज थे. खिलाड़ी के दुनिया छोडऩे से हजारों लोग उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में बिगड़ा मौसम, बिजली गिरने से पति-पत्नी सहित 5 की मौत, कई घायल

राजस्थान का अय्याश डॉक्टर जिसने महिला मरीज को दिया बेहोशी का इंजेक्शन, फिर 7 बार किया रेप

राजस्थान: सीएम भजनलाल शर्मा की बड़ी घोषणा, 70 हजार पदों पर नई भर्तियां करेगी सरकार

राजस्थान: चार्जिंग में लगाकर मोबाइल देख रहा था, ब्लास्ट होने से युवक की मौके पर ही हुई मौत

राजस्थान में बड़ा हादसा: माइंस में 6 लोगों पर गिरी 100 टन की चट्टान, 3 की मौत, 3 गंभीर