यूपी के इस बीजेपी सांसद ने टिकट किया वापस, यह बताया कारण, भाजपा की बढ़ी परेशानी

यूपी के इस बीजेपी सांसद ने टिकट किया वापस, यह बताया कारण, भाजपा की बढ़ी परेशानी

प्रेषित समय :18:15:35 PM / Mon, Mar 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली/लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने 195 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है, लेकिन लिस्ट जारी होने के बाद बीजेपी की मुश्किलें भी कम नहीं हो रही हैं. यूपी में बीजेपी के एक प्रत्याशी ने चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया है. बीजेपी के बाराबंकी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने बीजेपी शीर्ष नेतृत्व से चुनाव नहीं लडऩे का अनुरोध किया है.

चुनाव लडऩे से इसलिए किया इनकार

दरअसल, बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत का सोशल मीडिया पर एक कथित अश्लील वीडियो उनका टिकट ऐलान होने के बाद सामने आया. सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए इस वीडियो के बाद सांसद उपेंद्र सिंह रावत की काफी किरकिरी हो रही है.

कहा-जब तक निर्दोष नहीं साबित होता नहीं लडूंगा चुनाव

अश्लील वीडियो सामने आने के एक दिन बाद भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि जब तक वह निर्दोष साबित नहीं हो जाते, तब तक वह कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे. रावत को पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए फिर से बाराबंकी से मैदान में उतारा है. सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए उपेंद्र सिंह रावत ने कहा- डीपफेक एआई तकनीक द्वारा तैयार मेरा एक फर्जी वीडियो वायरल किया जा रहा है, जिसके लिए मैंने एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष से इसकी जांच कराने का अनुरोध किया है. जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं हो जाता, मैं सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लडूंगा.

सुपरस्टार पवन सिंह, गौतम गंभीर, जयंत सिन्हा कर चुके इनकार

बीजेपी ने आसनसोल से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को चुनाव मैदान में उतारा था लेकिन टिकट घोषित होने के एक दिन बाद ही पवन सिंह ने चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया. इसके पहले, दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने चुनाव में प्रत्याशी नहीं बनाए जाने का अनुरोध बीजेपी शीर्ष नेतृत्व किया था. गौतम गंभीर की तरह पूर्व केंद्रीय मंत्री व हजारीबाग से सांसद जयंत सिन्हा ने भी चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया चुनाव लडऩे से इनकार, बीजेपी ने घोषित किया था प्रत्याशी

लोकसभा के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, 195 नाम शामिल, मोदी वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव

गौतम गंभीर के बाद जयंत सिन्हा का बीजेपी से चुनाव लडऩे से इनकार, नड्डा से की ये अपील

बीजेपी फिल्मी सितारों को चुनावी मैदान में उतारने की कर रही तैयारी, मंडी से कंगना, चांदनी चौक से अक्षय कुमार का नाम प्रस्तावित