एमपी: बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या, पुलिस के पहुंचते ही कुएं में कूदकर की आत्महत्या..!

एमपी: बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या, पुलिस के पहुंचते ही कुएं में कूदकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :18:22:51 PM / Sun, Mar 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भिंड. एमपी के भिंड स्थित ग्राम बघौड़ा थाना मेहगांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर विष्णु जादौन ने पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी मोनिका की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. हत्या की खबर मिलते ही पुलिस पहुंची तो विष्णु जादौन ने कु एं में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों की माने तो ग्राम बघौड़ा में रहने वाले विष्णु जादौन उर्फ मोनू उम्र 32 वर्ष का पत्नी मोनिका 30 वर्ष से पारिवारिक बातों को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था. बीती रात भी दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ, जिसके चलते आज सुबह चार बजे के लगभग विष्णु ने उठकर पत्नी मोनिका के साथ मारपीट की और घसीटते हुए छत पर ले गए. मां मोनिका के साथ मारपीट होते देख बच्चे भी पीछे-पीछे छत पर पहुंच गए. छत पर विष्णु ने कु ल्हाड़ी से हमला कर मोनिका की हत्या कर दी. मोनिका पर हमला होते देख बच्चे चीख पड़े शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्यों सहित आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने मोनिका को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. घटना की खबर मिलते ही बरगी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसे देख विष्णु घर से भागा और कुछ दूरी पर स्थित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने पति-पत्नी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर पूछताछ की तो पता चला कि विष्णु कुछ दिन से तनाव में रहा, जिसके चलते विष्णु का पत्नी मोनिका से किसी न किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: पीएम मोदी ने किया जबलपुर-ग्वालियर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का लोकार्पण, सीएम ने श्रमिकों के लिए की पांच घोषणाएं

एमपी को एक और वंदे भारत की मिली सौगात, निजामुद्दीन-खजुराहो के बीच 12 मार्च से चलेगी, पीएम करेंगे उद्घाटन

एमपी: पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, गजेन्द्र राजूखेड़ी, इंदौर के पूर्व विधायक संजय शुक्ला सहित अन्य ने भाजपा का दामन थामा..!

एमपी में दुखद घटना: पत्नी के यौन उत्पीडऩ से परेशान पति ने बेटे-बेटी के साथ किया सुसाइड

एमपी : मोहन कैबिनेट मीटिंग में कई महत्वपूर्ण निर्णय, मध्य प्रदेश में देवस्थानों की सूरत बदलेगी