पीएम मोदी से अशोक गहलोत का सवाल, कब कम होगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमत

पीएम मोदी से अशोक गहलोत का सवाल, कब कम होगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमत

प्रेषित समय :17:31:32 PM / Mon, Mar 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जयपुर. राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आह्वान पर रविवार-सोमवार को पेट्रोल पंपों की हड़ताल है. पर जयपुर में पेट्रोल पंपों की हड़ताल रविवार शाम को खत्म हो गई थी. पर सूबे के बाकी जिलों में यह हड़ताल आज भी चल रही है. इस पर सोमवार को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा, प्रधानमंत्री पूरे मुल्क में घूमकर मोदी की गारंटी की बात करते हैं तो इसमें वह गारंटी भी थी, कि पेट्रोल-डीज़ल की कीमत कम की जाएगी, चुनाव होते ही समीक्षा करेंगे. तीन महीने हो गए अभी तक समीक्षा क्यों नहीं हुई?

इधर सुप्रीम कोर्ट ने भारत के चुनाव आयोग को चुनावी बांड का विवरण जमा करने के लिए समय बढ़ाने की मांग करने वाली एसबीआई की याचिका को खारिज कर दिया है. इसके बाद अशोक गहलोत ने एसबीआई पर निशाना साधते हुए कहा एसबीआई की विश्वसनीयता लगातार कम हो गई है.

एसबीआई किसकी सलाह पर मांग रहा था विस्तार

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने आगे कहा, एसबीआई एक दिन में सूची जमा कर सकता है, लेकिन वे छह महीने मांग रहे थे. इससे संदेह पैदा होता है कि एसबीआई किसकी सलाह पर विस्तार मांग रहा था. यह चुनावी बांड एक घोटाला है और यह किसी दिन उजागर होगा. सुप्रीम कोर्ट ने सही कहा है कि एसबीआई को कल तक रिपोर्ट जमा करनी होगी.

देश में गंभीर स्थिति - अशोक गहलोत

हाल ही में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर राजस्थान के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने जयपुर में कहा, राहुल गांधी को ईडी ने चार बार बुलाया था. अगर गांधी परिवार इसका सामना कर सकता है, तो हमें भी इस स्थिति का सामना करना चाहिए. हमें डरने की जरूरत नहीं है. हमारी वैचारिक लड़ाई है. देश में गंभीर स्थिति है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में पैसा डबल कराने का भरोसा दिलाकर भाग गई फर्जी कंपनी, 70 फीट ऊंची टंकी पर चढ़े लोग

राजस्थान: राज्य में 48 घंटे बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, आज ही फुल करवा लें टंकी, यह है कारण

राजस्थान में फिर कोरोना का कहर : सीएम भजनलाल हुए पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

#राजस्थान ब्राह्मण महासभा के महासम्मेलन में समाज हितार्थ कार्यों का संकल्प लिया