बॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर तापसी बोलीं- जब ऐसा होगा सबको बताऊंगी

बॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर तापसी बोलीं- जब ऐसा होगा सबको बताऊंगी

प्रेषित समय :10:59:09 AM / Tue, Mar 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले कई दिनों एक्ट्रेस की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर रिएक्शन दिया है. आइए जानते हैं बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी पर एक्ट्रेस ने क्या रिएक्शन दिया है. तापसी ने इंटरव्यू में खुलकर अपनी शादी और लव लाइफ पर बात की है. 
तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में बोला कि उनकी डेटिंग लाइफ तड़क-भड़क वाली नहीं रही है, वह ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हैं जो कि एक लड़क ना, बल्कि एक मच्योर इंसान हो, हर लड़की को अपने रिश्ते में सोच समझकर आगे बढ़ाना चाहिए. 

शादी के सवाल पर तापसी ने कहा कि मैं किसी दिन शादी करना चाहती हूं, जब मैं ऐसा करूंगी तो सभी को पता चल जाएगा. अभी अफवाह शुरू करना गलता है. ऐसी अटकलें तो 10 साल पहले शुरू कर देना चाहिए था, जब मैंने डेटिंग शुरू की थी. लेकिन मुझे समझ नहीं आता है कि इतनी उत्सुकता क्यों है. मैं अपने रिश्ते को लेकर काफी ईमानदार हूं. मैंने कुछ भी नहीं छिपाया है. जब भी ऐसा होगा तो आपको पता चल जाएगा. 

तापसी पन्नू के काम की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आई थी. एक्ट्रेस जल्द ही फिर आई हसीन दिलरूबा में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल होंगे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन

shaitaan Review: फिल्म का अंत लॉजिक से परे

'मैडम वेब' के बाद डकोटा ने सुपरहीरो फिल्मों से की तौबा