MP: भाजपा विधायक टी राजा ने कहा जल्द ही NRC लागू होगा, रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को देश छोडऩा होगा

MP: भाजपा विधायक टी राजा ने कहा जल्द ही NRC लागू होगा, रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को देश छोडऩा होगा

प्रेषित समय :20:57:49 PM / Sat, Mar 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, उज्जैन. हैदराबाद के गोशमहल से भाजपा विधायक आज एमपी के उज्जैन पहुंचे. यहां पर उन्होने चर्चा में कहा कि बहुत ही जल्द NRC (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन) लागू होगा. NRC जब लागू होता तो दस करोड़ रोहिंग्या-बांग्लादेशी बंगाल छोड़कर जाएगें. इससे भुखमरी कम होगी.

उन्होने यह भी कहा कि CAA (सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट) पर कहा कि इस पर सवाल उठाने वाले नासमझ लोग है, यह नागरिकता देने वाला कानून है, छीनने का नहीं. असदुद्दीन ओवैसी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित कई लोग CAA का विरोध कर रहे है, इन्हे सताए हुए शराणार्थियों की चिंता नहीं है. गौरतलब है कि टी राजा हर साल संस्था के माध्यम से सामूहिक विवाह कराते है, इसके बाद नवविवाहित जोड़ों को देश के धार्मिक स्थलों पर ले जाकर दर्शन कराते है. इस बार वे 20 नव युगलों को महाकाल के दर्शन कराने लाए है, दो दिन उज्जैन में रुकने के बाद आज उन्होने पत्रकारों से चर्चा की. विधायक टी राजा ने यह भी कहा कि अभी तो राम मंदिर बना है, अभी काशी और मथुरा बाकी है.

इसके साथ ही उन्होने पाकस्तिान अधिकृत काश्मीर भी हमारा है,  हम इसे लेकर रहेगें. यदि पाकिस्तान ने दखल देने की कोशिश की तो जैसे लाहौर में घुसकर मारा था वैसे ही भारत का झंडा पाकिस्तान में लहराएगा. उन्होने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यो की सराहना क ी. इसके साथ ही कहा कि उज्जैन में बिना नींच की मस्जिद का भी सर्वे कराना चाहिए, धार की भोजशाला में होने वाली नमाज पर भी रोक लगाई जाना चाहिए, उज्जैन में कई मस्जिद अवैध बनी है, महाकाल मंदिर से एक किलोमीटर के दायरे में नानवेज की कई दुकानें देखने को मिली है, इन्हे बंद कराना चाहिए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: उज्जैन में राहुल गांधी ने कहा जो डरते है नफरत उन्ही के अंदर पैदा होती है, महाकाल मंदिर पहुंचे तो लगे मोदी-मोदी के नारे लगे

महाशिवरात्रि पर उज्जैन-भोपाल-उज्जैन के मध्य 13-13 ट्रिप अनारक्षित स्पेशल ट्रेन चलेगी

रेल न्यूज: उज्जैन-संत हिरदाराम नगर-उज्जैन के मध्य 13-13 ट्रिप अनारक्षित स्पेशल ट्रेन

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कल से मध्यप्रदेश में आगाज, उज्जैन में होगा रोड शो

एमपी: उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, घर में मृत मिले, हड़कंप