सीजी न्यूज: बीजेपी कांग्रेस नेताओं को फंसाने की धमकी दे रही, नेता प्रतिपक्ष महंत बोले- भूपेश पर साजिश के तहत एफआईआर

सीजी न्यूज: बीजेपी कांग्रेस नेताओं को फंसाने की धमकी दे रही, नेता प्रतिपक्ष महंत बोले- भूपेश पर साजिश के तहत एफआईआर

प्रेषित समय :18:50:30 PM / Wed, Mar 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत ने आरोप लगाया कि प्रदेश भर में हमारे कांग्रेस नेताओं को डराया जा रहा, दबाव बनाया जा रहा है कि वे भाजपा में शामिल हो जाएं. महंत ने कहा कि, पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के पास भी पास भी फोन आ रहे हैं.

रायपुर में महंत ने कहा कि, भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है, इसके चलते हमारे जनपद सदस्य से लेकर विधायकों तक को तोडऩे का प्रयास कर रहे हैं. राजनांदगांव में भूपेश बघेल के सामने मंच पर कार्यकर्ता के आरोपों को भी महंत ने भाजपा की साजिश बताया है.

भूपेश बघेल को साजिश के तहत फंसाने का प्रयास

पूर्व सीएम भूपेश बघेल, जिस मामले में स्वयं 2022 से कार्रवाई कर रहे हैं, 72 केस दर्ज किए, 400 लोगों की गिरफ्तारियां हुईं. उसमें भूपेश बघेल पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. जबरदस्ती स्नढ्ढक्र में उनका नाम जोड़कर परेशान करने की कोशिश हो रही है. षड्यंत्र के तहत उनका नाम डाला गया है. महंत ने कहा कि, ये उन्हें पूरी तरह से डराने और धमकाने की कोशिश है. यह बात अब जग जाहिर हो चुकी है, लेकिन हमारे नेता ने हिम्मत से काम लिया. उन्होंने कहा कि, न तो मैं कोर्ट जाऊंगा, न ही जमानत लूंगा. मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ूंगा और उनकी इस लड़ाई में हम सब उनके साथ हैं.

जयसिंह अग्रवाल पर भाजपा बना रही दबाव

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि, इस तरह की राजनीति कभी नहीं हुई. यह लोग हमारे नेताओं को लगातार फोन कर रहे हैं. हमारे कई विधायक और पूर्व विधायक हैं, जिनसे संपर्क में रहने का प्रयास कर रहे हैं. जयसिंह अग्रवाल जैसे हमारे दबंग नेता के पास भी उनकी कोशिश जारी है. यह पूरी तरह से नाकाम रहेगी, इनके बहकावे में कोई नहीं आएगा.

इन नेताओं पर भी बना रहे दबाव

चरण दास महंत ने कहा एक बात समझ में नहीं आ रही है कि बीजेपी लगातार केवल हमारे ही क्षेत्र में नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में जो जनपद के सदस्य हैं, अध्यक्ष हैं, नगर पालिका के सदस्य हैं, मेयर हैं, सब के ऊपर कोई न कोई ऐसा दबाव बना रही है कि वह कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाएं.

बीजेपी में डर का माहौल

मैं मानता हूं कि बीजेपी को डर है कि जो सुबह से शाम तक यहां चिल्ला रहे थे कि हम 11 सीट जीतेंगे, उनको 11 सीट नहीं मिलेगी. पूरे देश में हल्ला कर रहे हैं कि 400 सीट, 400 सीट, वह भी केवल एक सपना मात्र है, जो कि कभी पूरा नहीं होगा. वहीं सोशल मीडिया पर चल रही कार्टून वॉर को लेकर भी कहा कि, चुनाव में कई तरह की बातें होती हैं, प्रचार-प्रसार होते रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में 19, 26 अप्रैल और 7 मई को होगा मतदान, 11 सीटों पर 3 चरणों में वोटिंग

छत्तीसगढ़: 4 साल बाद खिलाडिय़ों का सम्मान, राज्य खेल अलंकरण समारोह में दिए गए अवार्ड, सीएम बोले प्रतिभाओं को निखारने सम्मान जरुरी

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश

छत्तीसगढ़ में भारत पेट्रोलियम 100 करोड़ रुपये निवेश करेगी, सीएम साय ने बताया क्या है प्रोजेक्ट