छत्तीसगढ़: इनकम टेक्स का रायपुर और राजनांदगांव में जमीन और रियल एस्टेट कारोबारी के ठिकानों पर दबिश

छत्तीसगढ़: इनकम टेक्स का रायपुर और राजनांदगांव में जमीन और रियल एस्टेट कारोबारी के ठिकानों पर दबिश

प्रेषित समय :17:27:16 PM / Thu, Mar 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायपुर. रायपुर और राजनांदगांव जिले में आईटी की टीम ने छापा मारा है. यह कार्रवाई जमीन और रियल एस्टेट कारोबारी के ठिकाने में की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के रियल एस्टेट कारोबारी चंदू अग्रवाल उर्फ चंदू दाऊ के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम जांच कर रही है. राजनांदगांव में जमीन कारोबारी संजय शर्मा के ठिकानों पर जांच की जा रही है. रायपुर के कटोरा तालाब, अमलीडीह, देवेंद्र नगर में टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है. फाइनेंस कारोबारी प्रकाश लुनिया के ठिकानों पर भी आईटी की कार्रवाई हो रही है.

राजनांदगांव में सुबह 10 बजे दबिश

राजनंदगांव सर्किट हाउस रोड स्थित संजय शर्मा के यहां सुबह करीब 10 बजे रेड पड़ी है. चार गाडिय़ों में सवार होकर इनकम टैक्स के अधिकारी पहुंचे हैं. यहां साढ़े 5 घंटे से मकान में जांच पड़ताल चल रही है भू-माफिया संजय शर्मा का जमीन का बड़ा काम है और बहुत लंबे समय से ब्याज का बड़ा कारोबार है. शहर में कई जगह बड़े-बड़े कॉम्प्लेक्स और मकान किराए में दिए गए हैं. संभावना जताई जा रही है कि बहुत बड़ी रकम की जब्ती हो सकती है.

15 से अधिकारी कार्रवाई करने पहुंचे

मिली जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की सेंट्रल और भोपाल यूनिट की टीम अलग-अलग ठिकानों पर दस्तावेज खंगाल रही है. इस कार्रवाई में 15 से अधिक ऑफिसर पहुंचकर दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में 19, 26 अप्रैल और 7 मई को होगा मतदान, 11 सीटों पर 3 चरणों में वोटिंग

छत्तीसगढ़: 4 साल बाद खिलाडिय़ों का सम्मान, राज्य खेल अलंकरण समारोह में दिए गए अवार्ड, सीएम बोले प्रतिभाओं को निखारने सम्मान जरुरी

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश

छत्तीसगढ़ में भारत पेट्रोलियम 100 करोड़ रुपये निवेश करेगी, सीएम साय ने बताया क्या है प्रोजेक्ट