छत्तीसगढ़: बीजेपी नेता पर महतारी वंदन योजना की राशि दिलाने के बहाने युवती से रेप, एफआईआर के बाद फरार

छत्तीसगढ़: बीजेपी नेता पर महतारी वंदन योजना की राशि दिलाने के बहाने युवती से रेप, एफआईआर के बाद फरार

प्रेषित समय :16:00:19 PM / Fri, Mar 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मनेंद्रगढ़. छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले में भाजपा नेता ने महिला से रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि भाजपा नेता महिला को महतारी वंदन योजना की राशि के नाम पर ले गया था. एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी भाजपा नेता भाग निकला है. मामला मनेंद्रगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, मनेंद्रगढ़ निवासी महिला और भाजपा नेता दिनेश यादव का पहले से परिचय है और घर में आना-जाना है. आरोपी खुद को भाजपा के नागपुर मंडल का मंत्री बताता था. बुधवार शाम करीब 5 बजे दिनेश महिला के घर पहुंचा था.

योजना की राशि चेक कराने का झांसा देकर ले गया

महिला ने उसे बताया कि महतारी वंदन का पैसा अभी तक नहीं आया है. इस पर दिनेश यादव ने महिला ने शंकरपुर कंप्यूटर दुकान में जाकर चेक कराने की बात कही. शाम करीब 5.30 बजे दिनेश बाइक से महिला को लेकर कंप्यूटर दुकान में पहुंचा और वहां जांच में पता चला कि पैसे खाते में आ चुके थे.

महिला को घर छोड़कर भाग निकला

इस पर महिला को लेकर वह देर शाम घर लौटने लगा. आरोप है कि रास्ते में दिनेश रेलवे क्रासिंग के पास खेत में लेकर पहुंचा और वहां दुष्कर्म किया. वारदात के बाद घर जा रही थी, लेकिन आरोपी ने उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया. फिर उसके घर छोड़कर भाग निकला. महिला ने घर में इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. उसने बताया कि पति काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता है. जब गुरुवार को पति घर लौटा तो महिला उसके साथ थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई. जांच अधिकारी एएसआई मनीष तिवारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

भाजपा मंडल अध्यक्ष बोले-निष्कासित है

भाजपा मंडल नागपुर अध्यक्ष धनेश यादव ने कहा कि दिनेश यादव पहले से निष्क्रिय था. इस कारण उसे पहले ही भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है. हालांकि घटना के पहले तक आरोपी खुद को भाजपा का मंडल मंत्री बताता रहा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ महादेव एप मामले में एफआईआर दर्ज, धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार के आरोप

छत्तीसगढ़ में 19, 26 अप्रैल और 7 मई को होगा मतदान, 11 सीटों पर 3 चरणों में वोटिंग

छत्तीसगढ़: 4 साल बाद खिलाडिय़ों का सम्मान, राज्य खेल अलंकरण समारोह में दिए गए अवार्ड, सीएम बोले प्रतिभाओं को निखारने सम्मान जरुरी

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश