दिल्ली पुलिस ने भी ले लिए गंभीर-कोहली के मजे, झगड़े के बाद गले मिलने पर किया यह पोस्ट

दिल्ली पुलिस ने भी ले लिए गंभीर-कोहली के मजे, झगड़े के बाद गले मिलने पर किया यह पोस्ट

प्रेषित समय :15:05:00 PM / Sat, Mar 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर के बीच अक्सर विवाद देखने को मिलता है. दोनों के बीच कई दफा बीच मैदान झगड़े हो चुके हैं. हाल ही में जब गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर थे, इस दौरान भी कोहली और गंभीर के बीच बहस देखने को मिली थी. यह मामला खूब सुर्खियों में रहा था. लेकिन अब जब केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला गया, तो फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि यह मुकाबला हाईवोल्टेज होगा. लेकिन गंभीर और कोहली ने एक दूसरे को गले लगा लिया. फिर क्या था, सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो गई. यहां तक की दिल्ली पुलिस ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट डालकर गंभीर और कोहली के मजे लिए.

दिल्ली पुलिस ने यह पोस्ट किया

आरसीबी और केकेआर के बीच आईपीएल 2024 का दसवां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले से पहले फैंस सोशल मीडिया पर जबरदस्त माहौल बना रहे थे. फैंस इस मैच को लेकर इसलिए भी उत्साहित थे, क्योंकि मुकाबले में आमने-सामने विराट कोहली और गौतम गंभीर थे, लेकिन मैच के बीच जब ब्रेक हुआ, तो कोहली और गंभीर ने एक दूसरे को गले लगाकर सारा माहौल ही खत्म कर दिया. सोशल मीडिया पर दोनों की दोस्ती की कहानी चलने लगी. तरह-तरह के मीम्स बनने लगे. इस बीच दिल्ली पुलिस ने भी मौका पर चौका मार दिया. दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोहली और गंभीर की गले लगने की फोटो पोस्ट की है. इस पोस्ट पर कैप्शन दिया है कि किसी भी समस्या में मदद के लिए 112 तैयार है. फिर क्या था, यह पोस्ट खूब वायरल हो गया है.

आखिरी सीजन में बढ़ गया था विवाद

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच वैसे तो आईपीएल में ही कई बार आमना-सामना हो चुका है. लेकिन ताजा मामला आईपीएल 2023 में देखने को मिला था. इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में शामिल अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक और आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के बीच मैच के दौरान झगड़ा हो गया था. दोनों के बीच खूब बहस होने लगा था. इस बीच गौतम गंभीर नवीन उल हक के बचाव में मैदान पर आ गए और कोहली से भिड़ गए. नवीन और कोहली के बीच की लड़ाई में गंभीर भी शामिल हो गए, इससे झगड़े की आग बुझने की बजाय और अधिक भड़क गया. इस दौरान गंभीर और कोहली के बीच खूब बहस हुआ था. लेकिन अब आरसीबी बनाम केकेआर के बीच हुए मैच में कोहली और गंभीर ने एक दूसरे को गले लगाकर इस धधकती आग को शांत कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली कैपिटल्स का नहीं खुला खाता, राजस्थान रॉयल्स ने 12 रन से हराया

आईपीएल 2024, राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली को 186 रन का टारगेट दिया, ऋषभ पंत का 100वां मैच

बिहार : लोकसभा सीट बंटवारे पर महागठबंधन के बीच बनी बात, दिल्ली में बैठक के बाद अंतिम फैसला

IPL 2024: पंजाब ने दिल्ली को हराया, 175 रन का टारगेट अंतिम ओवर में हासिल किया

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी और निचली कोर्ट के रिमांड को हाईकोर्ट में चुनौती