JABALPUR: आईपीएल क्रिकेट का सट्टा खिला रहे 8 सटोरिए गिरफ्तार..!

JABALPUR: आईपीएल क्रिकेट का सट्टा खिला रहे 8 सटोरिए गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :21:44:54 PM / Mon, Apr 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित हाउबाग रेलवे स्टेशन के मैदान मेें बैठकर लम्बे समय से क्रिकेट सट्टा खेल रहे व खिला रहे 8 सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन सटोरियों के पास से पुलिस ने 8 मोबाइल फोन व 19 हजार 400 रुपए बरामद किए है. पुलिस की दबिश के बाद क्षेत्र में भगदड़ व अफरातफरी मच गईथी.

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छोटी लाइन फाटक के पीछे हाउबाग रेलवे स्टेशन के मैदान में कुछ लड़के बैठकर मोबाइल के माध्यम से  चेन्नई एवं दिल्ली केपिटल के बीच चल रहे है आईपीएल मैच में प्रत्येक ओव्हर, रन, विकेट एवं टीम की हार जीत का दांव लगाकर सट्टा खेल रहे हैं. जिसपर पुलिस की टीम ने घेराबंदी करते हुए दबिश दी. पुलिस को देखते ही सटोरियों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई. पकड़े गए युवकों ने पुलिस को जानकारी दी कि अतिशय जैन उम्र 35 वर्ष निवासी शिवाजी नगर ग्रीन सिटी माढ़ोताल द्वारा आईपीएम मैच में सट्टा लगाने के लिए आईडी व पासवर्ड दिए है. अतिशय जैन रुपए देने के लिए निकला है, जिसपर पुलिस की एक टीम ने बस स्टेंड के पास से अतिशय को पकड़ लिया. अतिशय ने पूछताछ में कहा कि  आईडी पासवर्ड उसे विक्की सोनकर निवासी भानतलैया के द्वारा दिया गया है.

इन्हे किया गया है गिरफ्तार-
-शुभम जैन उम्र 38 वर्ष निवासी दरहाई कोतवाली
-विशेष सिंघई उम्र 25 वर्ष निवासी गुप्ता टाईपिंग कोतवाली,
-आदिश जैन उम्र 23 वर्ष निवासी गुप्ता टाईपिंग कोतवाली,
-आयुष अग्रवाल उम्र 25 वर्ष निवासी दरहाई चौक
-आदर्श गोयल उम्र 28 वर्ष निवासी विवेक कला मंदिर के पीछे साठिया कुआं
-सूर्यांश श्रीवास उम्र 24 वर्ष निवासी एलआईजी 307 सुभाषनगर महाराजपुर अधारताल
-पारस चौरसिया उम्र 25 वर्ष निवासी खटीक मोहल्ला कोतवाली
-अतिशय जैन उम्र 35 वर्ष निवासी शिवाजीनगर ग्रीन सिटी माढ़ोताल

सटोरियों को पकडऩे में इनकी रही सराहनीय भूमिका-
सटोरियों को पकडऩे में एसआई रावेन्द्र तिवारी, प्रधान आरक्षक रामयश शर्मा, आरक्षक रोहित द्विवेदी, शैलेन्द्र सनोडिया, मोहित उपाध्याय व अनूप की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपनाया सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो

एमपी में पहले चरण की 6 सीटों पर अब 88 प्रत्याशी, आखिरी दिन 19 ने छोड़ा मैदान, जबलपुर में 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में..!

OMG: एमपी के इस शिक्षक ने जीवित रहते छपवा दिए खुद की तेरहवीं के कार्ड, पत्नी और बेटा की भी सहमति

एमपी में जबलपुर सहित 14 शहरों में तापमान 40 के पार, दमोह सबसे ज्यादा गर्म 42.5 डिग्री, 29 जिलों में हल्की बारिश की संभावना भी..!

एमपी: आज कांग्रेस की दूसरी लिस्ट आने की संभावना, 14 सीटों पर नाम तय, इंदौर से अक्षय बम, भोपाल से अरुण श्रीवास्तव