बीजेपी ने आतिशी के दावे पर उठाए सवाल, केंद्रीय मंत्री ने दी 'नो वेकेंसी' तंज

बीजेपी ने आतिशी के दावे पर उठाए सवाल, केंद्रीय मंत्री ने दी

प्रेषित समय :19:55:45 PM / Tue, Apr 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रमुख राजनीतिक आपत्तिजनक इस्तेमाल करने के बाद आतिशी के दावे को घेरा है, जिसमें उन्होंने कथित रूप से उनके साथ संपर्क किया है।

आतिशी ने अपने एक ट्वीट में बताया कि बीजेपी ने उन्हें संपर्क किया है। वे यहां तक कह रहे हैं कि उन्हें तेजस्वी यादव के समर्थन में बीजेपी की पूरी सपोर्ट मिलेगी।

इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने एक ट्वीट करके 'नो वेकेंसी' का तंज दिया। उन्होंने लिखा, "आतिशी, हमारे यहां कोई रिक्ति नहीं है।"

यहां तक कि आतिशी को बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें क्या अधिकार मिलेगा, इसका भी तंज उन्होंने दिया, कहते हैं कि "कुछ लोगों के मन में यह सवाल है कि 'आतिशी को क्या मिलेगा?' जवाब: कुछ भी नहीं।"

इससे पहले आतिशी ने अपने ट्वीट में कहा था कि उन्हें तेजस्वी यादव के समर्थन में बीजेपी की पूरी सपोर्ट मिलेगी।

आतिशी ने यह संदेश दिया कि उन्होंने बीजेपी के संपर्क को खारिज किया है और उन्हें तेजस्वी यादव के समर्थन में बीजेपी की पूरी सपोर्ट मिलेगी।

इससे पहले भी

भारतीय राजनीति में चर्चा और उत्साह बढ़ता जा रहा है, जिसमें आतिशी का दावा एक नया मोड़ लाने का संकेत दिखा रहा है। उनके इस दावे ने सामाजिक मीडिया पर एक तीव्र बहस का माहौल पैदा किया है। इस परिस्थिति में बीजेपी के तंज का जवाब भी आतिशी के इस बयान को लेकर आया है। राजनीतिक दांव पर राजनैतिक गुग्गु बना हुआ है और इससे पहले ही 2024 की लोकसभा चुनाव की तैयारियों में चुनौतियों का सामना है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस ने भी ले लिए गंभीर-कोहली के मजे, झगड़े के बाद गले मिलने पर किया यह पोस्ट

मौसम विभाग का अलर्ट: बिहार-झारखंड समेत इन राज्यों में भारी बारिश, दिल्ली सहित इन राज्यों में ऐसा रहेगा मौसम

दिल्ली कैपिटल्स का नहीं खुला खाता, राजस्थान रॉयल्स ने 12 रन से हराया