IPL 2024: लखनऊ सुपर जायन्ट्स को बड़ा झटका, तूफानीे गेंदबाजी करने वाला ये खिलाड़ी हुआ बाहर

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायन्ट्स को बड़ा झटका, तूफानीे गेंदबाजी करने वाला ये खिलाड़ी हुआ बाहर

प्रेषित समय :19:23:20 PM / Wed, Apr 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स  ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. टीम तीन में से दो मैच जीतकर चार अंक के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है. इसी बीच टीम को एक बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज शिवम मावी चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं.

गोली की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले मावी ने इस सीजन एक भी मैच नहीं खेला है. इस तेज गेंदबाज को लखनऊ ने मिनी ऑक्शन में 6.4 करोड़ रुपए में खरीदा था. शिवम मावी को लेकर फ्रेंचाईजी ने आधिकारिक बयान देते हुए कहा, दुर्भाग्य से चोट के चलते शिवम मावी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं. दिसंबर में इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने ऑक्शन के दौरान हमे ज्वॉइन किया था और सीजन के आगाज से पहले प्री-सीजन कैंप का हिस्सा भी बना था. शिवम मावी हमारी स्क्वॉड का अहम हिस्सा थे, इसलिए शिवम के साथ-साथ हम भी दुखी हैं कि उनके लिए यह सीजन काफी जल्दी खत्म हो गया. हम उम्मीद करते हैं कि शिमव पहले से बेहतर होकर वापसी करेंगे.

फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर शिवम मावी का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में मावी कहते हैं, मैं टूर्नामेंट को बहुत मिस करूंगा. मैं चोट के बाद यहां आया था और सोचा था कि मैं अपनी टीम के लिए मैच खेलूंगा और अच्छा प्रदर्शन करूंगा. लेकिन, दुर्भाग्य से मुझे चोट की वजह से टूर्नामेंट छोडऩा होगा.

मावी के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले गए 32 मैचों में 31.4 की औसत से 30 विकेट लिए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट फिगर 2 रन देकर चार विकेट है. आईपीएल में मावी का इकॉनमी रेट 8.71 का है. इससे पहले, मावी गुजरात टाइटंस कोलकाता नाइटराइडर्स (्य्यक्र) का हिस्सा रह चुके हैं. मावी ने भारत के लिए 6 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान 17.57 की औसत से 7 विकेट लिए हैं. भारत के लिए उनकी इकॉनमी 8.79 की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU: 1 अप्रैल से इंटर डिपार्टमेंट रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन, कर्मचारियों में उत्साह

6 साल बाद क्रिकेट कॉमेंट्री में सिद्धू की वापसी, IPL से करेंगे शुरुआत, पोस्ट शेयर की- सरदार ऑफ कॉमेंट्री इज बैक

पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने 42 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की, क्रिकेटर युसुफ पठान, कीर्ति आजाद को भी टिकट

डबलूसीआरईयू का खेल महोत्सव: क्रिकेट मैच के फाइनल में इंजीनियरिंग वारियर्स ने एसएंडटी को रोमांचक मैच में हराया

कोटा में डबलूसीआरईयू कर रहा क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन, आज यह टीमें जीती