एमपी: डाक्टरों के बीच टकराव, एक-दूसरे को कुर्सी मारने के लिए दौड़े

एमपी: डाक्टरों के बीच टकराव, एक-दूसरे को कुर्सी मारने के लिए दौड़े

प्रेषित समय :19:34:34 PM / Wed, Apr 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर/डिंडौरी. एमपी के शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जिला डिंडौरी में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब दो डाक्टरों के बीच टकराव हो गया, दोनों एक दूसरे को कुृर्सी लेकर मारने के लिए दौड़े, यह सारा नजारा अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया. इस मामले की शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी से की गई है, जिसपर जांच के बाद कार्यवाही की बात कही जा रही है.

इस मामले में डाक्टर अशोक गौर ने आरोप लगाया है कि शहपुरा स्वास्थ्य केन्द्र में मरीजों को दवाएं नहीं मिल रही है. अव्यवस्थाएं फैली हुई है. डाक्टर घर पर इलाज कर रहे है. इस बात की शिकायत जबलपुर कमिश्रर से की गई थी. इसके बाद से ही बीएमओ खुन्नस निकाल रहे है, मेरा स्थानान्तरण नहीं हुआ है नियम विरुद्ध जिला अस्पताल के लिए रिलीव किया जा रहा है. 6 माह से वेतन नहीं दिया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ डॉक्टर सतेंद्र परस्ते का कहना है कि डॉक्टर अशोक गौर 2022 से यहां पदस्थ है. इनका मरीजों से व्यवहार ठीक नहीं है, इसलिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को जानकारी देकर जिला अस्पताल रिलीव किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल में आकर गुंडा गर्दी करनाए बिना जानकारी के अस्पताल से गायब रहना इनकी आदत बन चुकी है. दोनों डाक्टरों के बीच हुए टकराव के बाद मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी का कहना जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, छिंदवाड़ा महापौर ने भी थामा भाजपा का दामन..!

एमपी में पहले चरण की 6 सीटों पर अब 88 प्रत्याशी, आखिरी दिन 19 ने छोड़ा मैदान, जबलपुर में 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में..!

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपनाया सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपना सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो

OMG: एमपी के इस शिक्षक ने जीवित रहते छपवा दिए खुद की तेरहवीं के कार्ड, पत्नी और बेटा की भी सहमति