एमपी: कुल्हाडी से पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

एमपी: कुल्हाडी से पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :20:44:47 PM / Thu, Apr 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, सागर. एमपी के सागर स्थित ग्राम बम्होरी खुर्द में मंगल अहिरवार नामक युवक ने देर रात अपनी पत्नी पूजा की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद मंगल ने खेत में लगे पेड़ पर फं दा डालकर फांसी लगा ली. आज सुबह लोगों ने पूजा व मंगल को देखा तो स्तब्ध रह गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम बम्होरी खुर्द थाना बंडा में मंगल अहिरवार उम्र 38 वर्ष अपनी पत्नी पूजा अहिरवार 31 वर्ष के साथ खेत में बने मकान में ही रहता था. मंगल का पूजा से देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि मंगल ने कुल्हाड़ी मारकर पूजा की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद मंगल ने खेत में एक पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली. आज सुबह जब ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि पूजा दहलान में खून से लथपथ मृत हालत में पड़ी है. वहीं  मंगल पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल रहा है. पुलिस को पूछताछ में जानकारी लगी कि मृतक मंगल अहिरवार पत्नी पूजा के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. करीब 15 दिन पहले ही वह वापस लौटकर गांव आया था. खेत में बने मकान में दोनों रहते थे. चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच पारिवारिक बातों को लेकर विवाद होता रहा, देर रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारतीय नौसेना का अरब सागर में ऑपरेशन, ईरानी शिप पर सवार 23 पाकिस्‍तानियों को बचाया

सोगरिया से दानापुर के बीच सागर, दमोह होकर चलेगी होली स्पेशल ट्रेन

25 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया सब-इंजीनियर, जबलपुर-सागर EOW टीम की कार्रवाई..!

जैन मुनि विद्यासागर महाराज के दर्शन करने जा रहे तीन श्रद्धालुओं की दुर्घटना में मौत, अनियंत्रित होकर नदी में गिरी कार..!

मध्यप्रदेश में 13 फरवरी तक हो सकती है बारिश, जबलपुर, रीवा, सागर संभाग में गिरेगा पानी..!

जबलपुर-सागर रोड पर पेड़ से टकराई कार के परखच्चे उड़े, दो युवकों की मौत