JABALPUR: बड़ी खेरमाई मंदिर पहुंचे सीएम मोहन यादव, देवी के दर्शन कर बोले प्रदेश की 29 सीटो जीतकर पीएम मोदी को समर्पित करेगें

JABALPUR: बड़ी खेरमाई मंदिर पहुंचे सीएम मोहन यादव, देवी के दर्शन कर बोले प्रदेश की 29 सीटो जीतकर पीएम मोदी को समर्पित करेगें

प्रेषित समय :20:13:19 PM / Thu, Apr 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के सीएम मोहन यादव ने मंडला जाने से पहले जबलपुर की प्रसिद्ध बड़ी खेरमाई माता के दर्शन करने के लिए पहुंच गए. उन्होने मातारानी के दर्शन व पूजा-अर्चना कर आर्शीवाद प्राप्त किया.

मौसम खराब होने के कारण सिवनी लखनादौन से वापस भोपाल के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव का प्लेन उड़ान नहीं भर सका. जिसके चलते सीएम ने बुधवार की रात जबलपुर में ही गुजारी.

सीएम मोहन यादव ने मंदिर परिसर में लगी दुकानों से पूजा की सामग्री भी खरीदी साथ ही दुकानदारों से उनका हाल भी जाना. बड़ी खेरमाई माता के दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से मंडला के लिए रवाना हो गए. मंडला जाने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम मोहन यादव ने प्रचार प्रसार के लिए बस कुछ दिन और बचे है. इसलिए पूरे प्रदेश में चुनावी दौरा चल रहा है. सीएम ने कहा कि बीते दिन मौसम खराब होने के कारण भोपाल नहीं जा पाया.  फिर ऐसा लगा कि जबलपुर हमारा घर है तो रात यहीं पर रुक जाए. सीएम मोहन यादव ने कहा कि जिस प्रकार से पूरा देश और मध्य प्रदेश का माहौल बना हुआ है.  उसको देखते हुए कह सकते है कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सरकार बनाने के लिए संकल्पित है. सीएम ने कहा कि पूरे देश में मोदीमय माहौल बना हुआ है. सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश की सभी 29 सीट जीतकर पीएम मोदी को समर्पित करेंगे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: RGPV घोटाले का मुख्य आरोपी तत्कालीन कुलपति प्रो. सुनील कुमार गिरफ्तार, भोपाल पुलिस ने रायपुर से पकड़ा..!

एमपी: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, रामनवमी पर रामलला अपने घर में बर्थडे मनाएगें

एमपी: निशा बांगरे का राजनीति से मोहभंग, फिर से नौकरी करना चाहती है पूर्व डिप्टी कलेक्टर.!

एमपी में आंधी-बारिश का अलर्ट जारी, जबलपुर सहित 11 जिलों में हल्की बारिश, बिजली गिरने के आसार..!