सूर्य का उच्च राशि में प्रवेश करने पर सभी राशियों पर क्या होगा प्रभाव

सूर्य का उच्च राशि में प्रवेश करने पर सभी राशियों पर क्या होगा प्रभाव

प्रेषित समय :20:20:26 PM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

ग्रहों के राजा सूर्य देव जल तत्व राशि मीन राशि को छोड़कर अपनी उच्च राशि मेष राशि में 13 अप्रैल रात्री 11:30 पर प्रवेश करने जा रहे हैं सूर्य का उच्च राशि में प्रवेश करने पर मंत्र जाप आदि से अत्यंत लाभ होता है 12 राशि वालों के लिए इस गोचर का परिणाम इस प्रकार रहेगा.

मेष:– धन लाभ सम्मान लाभ राजकीय क्षेत्र से सफलता.अहंकार से बचे रहे सूर्य का गोचर अत्यन्त शुभ है .

वृष:- विदेश से लाभ होगा स्वास्थ्य का ध्यान रखें माता को परेशानी हो सकती है गोचर फल माध्यम है.

मिथुन:- मन की सब इच्छाएं पूर्ण होगी,सभी रुके काम पूर्ण कर सकेंगे मान सम्मान नौकरी व्यापार सब में लाभ होगा राजनीतिक क्षेत्र में लाभ होगा सूर्य गोचर फल अत्यंत शुभ है

कर्क:- नोकरी में पदोन्नति, प्रोपर्टी का लाभ, धनागमन समाज में सम्मान,आदि प्राप्त होगा .किसी भी गलत काम से बचे.सूर्य गोचर शुभ है.

सिंह:- केंद्र त्रिकोण राजयोग है,राशि स्वामी उच्च राशि में आएंगे .है तरह से शुभ है.धन और धर्म दोनो की बढ़ोतरी होगी.अनावश्यक साहस न करें.सूर्य गोचर अत्यंत शुभ है.

कन्या:- गोचर फल अच्छा नही है.चोट चपेट ,दुर्घटना से सावधान रहे.धन लाभ तो होगा पर संघर्ष के साथ,जीवन साथी से मतभेद रहेंगे,वाणी पर संयम रखें, झूठ न बोले.

तुला:- सूर्य मध्यम फल देंगे.मान सम्मान ,तो मिलेगा पर जीवनसाथी,या पार्टनर से मतभेद रहेंगे मद्यपान न करे,अहंका ना आने दे तो यह शुभ होगा.

वृश्चिक:-जीवन में संघर्ष बढ़ जाएंगे पर सफलता भी मिलेगी. शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी प्रतियोगी परीक्षा और राजनीति में सफलता प्राप्त होगी गोचर शुभ है.

धनु:- विद्यार्थी अध्यात्म और मंत्री पद आदि वालों के लिए यह गोचर अत्यंत उत्तम है श्रेष्ठ गुरु प्राप्त होंगे किंतु धनु राशि की गर्भवती स्त्रियों को विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है गर्भ की संभाल करें यह गोचर शुभ है.

मकर:- सूर्य का यह गोचर बहुत शुभ नहीं है व्यय बढ़ेगा ग्रह कलेश आदि की संभावना है माता-पिता के साथ संबंध खराब होंगे हृदय रोगी एक महीना संभाले.

कुंभ:–काम की अधिकता रहेगी और अपने पराक्रम से सारे काम पूर्ण कर पाएंगे व्यापारी राजनीति विद्यार्थी सभी के लिए यह गोचर अत्यंत शुभ है भाई बहन के साथ संबंधों का ध्यान रखें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें यह गोचर अत्यंत शुभ है.

मीन:- यह गोचर माध्यम है धन लाभ तो होगा पर ग्रह कलेश होने की संभावना है गलत निर्णय ले सकते हैं और स्वास्थ्य में कोई समस्या हो सकती है सोच समझ कर ही कोई निर्णय ले और वाणी पर संयम रखें.
सूर्य का यह गोचर 14 मई 2024 तक रहेगा अतः इससे उत्तम फल पाने के लिए सूर्य को अर्घ्य दे, आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें, दिनचर्या नियमित रखें माता-पिता का सम्मान करें ,

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता

सूर्य-शुक्र की युति जन्मकुंडली में हो तो कानों में सोने की बालियां पहनें

जन्म कुंडली के कुछ विशेष योग

मांगलिक कुंडली का जीवन पर प्रभाव

कुंडली में कालसर्प योग से भी ज्यादा खतरनाक होता चांडाल योग