ऑस्ट्रेलिया: सिडनी के मॉल में चाकूबाजी की घटना, 5 की मौत, पुलिस ने मार गिराया हमलावर

ऑस्ट्रेलिया: सिडनी के मॉल में चाकूबाजी की घटना, 5 की मौत, पुलिस ने मार गिराया हमलावर

प्रेषित समय :15:40:14 PM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में शनिवार 13 अप्रैल को एक शॉपिंग सेंटर में पांच लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक वेस्टफील्ड बॉन्ड जंक्शन के शॉपिंग सेंटर में चाकूबाजी हुई. इस घटना के बाद शॉपिंग मॉल को खाली कराया जा रहा है. दिल दहला देने वाली ये घटनाएं वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल परिसर में घटीं.

पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. पुलिस ने कहा कि चाकूबाजी की घटना के बाद मॉल को बंद कर दिया गया है और लोगों से इस जगह से दूर रहने की अपील की गई है. ऐसी खबर है कि पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त मॉल में भीड़ थी. फर्श चारों ओर खून बिखऱा हुआ था. जानकारी के मुताबिक सैकड़ों लोगों को मॉल से बाहर निकाला जा चुका है.

एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह खरीदारी कर रहा था, तभी एक शख्स एस्केलेटर से नीचे आया आया और चिल्लाकर बोला कि एक शख्स लोगों को चाकू मार रहा है. तभी उसने हरे रंग की शर्ट पहले एक शख्स को नीचे भागते हुए देखा. वह लडख़ड़ा रहा था. ऐसा लग रहा था कि वह नशे में धुत्त है. कुछ लोगों ने उसे निशाना बनाकर बोलार्ड फेंका. इस बीच वह एस्केलेटर से वापस भाग गया.

एक्स पर एक पोस्ट में, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज़ ने कहा, हमारी संवेदनाएं उन लोगों के परिवारों के प्रति हैं जिनकी इस हमले में जान चली गई है. हम पुलिस की बहादुरी को भी सलाम करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोर्ट से के. कविता को बड़ा झटका, सीबीआई को मिली 3 दिन की रिमांड, दिल्ली शराब घोटाले में करेगी पूछताछ

दिल्ली में आप को तगड़ा झटका, समाज कल्याण मंत्री ने दिया इस्तीफा, पार्टी भी छोड़ी

अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया झटका, जमानत याचिका खारिज, जेल से ही चलाएंगे सरकार

AAP ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया