#ArvindKejriwal के मामले में गंभीरता दिखाने की जरूरत!

#ArvindKejriwal के मामले में गंभीरता दिखाने की जरूरत!

प्रेषित समय :20:21:23 PM / Sat, Apr 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी ने शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल की डायबिटीज और शुगर लेवल रिपोर्ट शेयर करते हुए कहा है कि- सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल हाई होने के बावजूद उन्हें इंसुलिन नहीं दिया जा रहा, अगर समय से इंसुलिन नहीं मिलता है तो व्यक्ति के अंग धीरे-धीरे काम करना बंद करने लगते हैं.
सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में 20 दिन से बंद हैं, अदालत ने उन्हें 23 अप्रैल 2024 तक न्यायिक हिरासत में भेजा है. 
खबरों की मानें तो.... आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में ’स्लो पॉइजन’ दिया जा रहा है, उनका इंसुलिन लेवल लगातार बढ़ रहा है लेकिन उन्हें इंसुलिन की डोज नहीं दी जा रही है. 
खबरें हैं कि.... अभी इसी हफ्ते सीएम केजरीवाल के वकील विवेक जैन ने ट्रायल कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर सीएम केजरीवाल के डॉक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मेडिकल कंसल्टेशन लेने की मांग की थी. उन्होंने कहना था कि केजरीवाल टाइप-2 डायबिटीज के मरीज हैं और उनका ब्लड शुगर लेवल ऊपर-नीचे होता रहता है.
लेकिन.... इसके जवाब में ईडी का कहना था कि सीएम केजरीवाल तिहाड़ जेल में जानबूझकर मीठा खा रहे हैं, ताकि इससे उनका शुगर लेवल बढ़ जाए और उन्हें मेडिकल के आधार पर जमानत मिल जाए, उनके घर से ऐसा ही खाना आ रहा है, जिसमें शुगर और कॉर्ब्स की मात्रा ज्यादा रहती है?
इस मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है, फैसला 22 अप्रैल 2024 को आएगा.
आरोप-प्रत्यारोप अपनी जगह, लेकिन इस मामले में गंभीरता दिखाने की सख्त जरूरत है, क्योंकि यह एक मुख्यमंत्री की जिंदगी से जुड़ा मामला है!
Atishi @AtishiAAP
यह 12 अप्रैल से 17 अप्रैल तक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर लेवल की रीडिंग है. अगर इतने high शुगर लेवल पर insulin नहीं दी जाएगी, तो व्यक्ति को धीरे धीरे multi-organ failure हो सकता है.
यह कैसी क्रूर सरकार है जो diabetes के मरीज को insulin देने से मना कर रही है? 
https://twitter.com/AtishiAAP/status/1781595606915375360
#LokSabhaElections2024 जेल का फाटक टूटेगा, जॉर्ज हमारा छूटेगा जैसा करिश्मा दिखा पाएंगे अरविंद केजरीवाल?
https://www.palpalindia.com/2024/04/08/delhi-Arvind-Kejriwal-Jail-Political-Events-George-Fernandes-Jail-Lok-Sabha-Election-Battle-Modi-Government-India-Alliance-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#LokSabaElection2024 क्या दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला नरेंद्र मोदी के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट जैसा साबित होगा?

दिल्ली में आप को तगड़ा झटका, समाज कल्याण मंत्री ने दिया इस्तीफा, पार्टी भी छोड़ी

अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया झटका, जमानत याचिका खारिज, जेल से ही चलाएंगे सरकार

AAP ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया