राजस्थान: पुलिस जीप पर ट्रेलर पलटा, 3 कॉन्स्टेबल की मौत, पत्थरों के नीचे दबने से गाड़ी चकनाचूर

राजस्थान: पुलिस जीप पर ट्रेलर पलटा, 3 कॉन्स्टेबल की मौत, पत्थरों के नीचे दबने से गाड़ी चकनाचूर

प्रेषित समय :15:56:38 PM / Tue, Apr 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नीमकाथाना (सीकर). पत्थरों के छोटे टुकड़े से ओवरलोड ट्रेलर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया. हादसे में दो पुलिसकर्मियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, एक घायल कॉन्स्टेबल की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसा नीमकाथाना जिले के पाटन में मंगलवार दोपहर 12.30 बजे हुआ.

जानकारी के अनुसार, पाटन थाने में तैनात हेड कांस्टेबल शीशराम (55), कांस्टेबल महिपाल (38) और भंवर लाल (52) सरकारी जीप से थाने लौट रहे थे. इस दौरान पाटन थाने से 7 किलोमीटर पहले रामपुरा की घाटी के पास हरियाणा की ओर जा रहा ट्रेलर पलट गया.

हादसे में कोटपूतली निवासी कॉन्स्टेबल महिपाल और नीमकाथाना निवासी भंवर लाल की मौके पर ही मौत हो गई. श्रीमाधोपुर के रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल शीशराम गंभीर घायल हो गए. जिन्हें कोटपूतली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

हादसा इतना भीषण था कि ट्रेलर पलटने के बाद गाड़ी चकनाचूर हो गई. मौके पर गांव वाले जमा हो गए. पुलिस ने लोगों की मदद से कॉन्स्टेबल के शव और घायल हेड कॉन्स्टेबल को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. सूचना पर पाटन थाना पुलिस और नीमकाथाना डीएसपी अनुज दल, एएसपी गिरधारी लाल शर्मा, एसपी परवीन नायक नुनावत, एसडीएम राजवीर यादव सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

घुमाव पर पलटा, 30 फीट तक घसीटता हुआ ले गया

डीएसपी अनुज डाल ने बताया- हनुमान जयंती पर हनुमान मंदिरों में बड़े आयोजन हो रहे थे. रामपुरा गांव में भी मंदिर में धार्मिक आयोजन था. वहां भीड़ थी तो पुलिस गश्त कर लौट रही थी. डीएसपी ने बताया- ट्रेलर रोड़ी से भरा हुआ था और ओवरलोड था. ट्रेलर पाटन से हरियाणा की ओर जा रहा था. घाटी में घुमाव पर ट्रेलर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया और करीब 30 फीट तक घसीटता हुआ ले गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: 51 लाख रुपयों की माला में दबा दूल्हा, पहनने के लिए छत पर जाकर होना पड़ा खड़ा

राजस्थान: जालोर में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने देश को खोखला किया, युवा दोबारा इस पार्टी का मुंह नहीं देखना चाहता

राजस्थान: झालावाड़ में बारातियों से भरी वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत

राजस्थान: कोटा में गरजे अमित शाह, आरक्षण को लेकर कही बड़ी बात, राहुल गांधी पर साधा निशाना