जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने 7 मई तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने 7 मई तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

प्रेषित समय :15:44:56 PM / Wed, Apr 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के बीच आप नेताओं की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली शराब घोटाले मामले में आप प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत, पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत कई बड़े नेता फंसे हैं. आज मनीष सिसोदिया की सीबीआई मामले में सुनवाई हुई लेकिन यहां भी उनको कोई राहत नहीं मिली. कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 7 मई तक के लिए बढ़ा दी है.

दिल्ली शराब घोटाले मामले में फंसे आप नेता मनीष सिसोदिया को राउज ऐवन्यू कोर्ट ने झटका दे दिया है. कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को सुनवाई के बाद झटका दे दिया है. कोर्ट ने सीबीआई मामले में दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए  सीबीआई मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए फिर बढ़ा दी है.

इससे पहले मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत दिल्ली शराब घोटाले में 26 मई तक बढ़ाई गई थी. अब फिर से उनकी  रिमांड बढ़ा दी गई है. ऐसे में फिलहाल मनीष सिसोदिया को जेल में ही रहना होगा. अरविंद केजरीवाल को भी तिहाड़ जेल में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें भी कोर्ट से रियायत नहीं मिल पा रही है.

सिसोदिया पर ईडी और सीबीआई दोनों का आरोप

मनीष सिसोदिया पर दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी और सीबीआई दोनों जांच एजेंसियों के आरोप हैं कि दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति में संशोधन करते समय अनियमितता बरती गई. आप नेता मनीष सिसोदिया को इस मामले में जेल में बंद हुए करीब 1 साल का समय हो गया है. पिछले साल फरवरी 2023 में उनको ईडी की रेड के बाद हिरासत में लिया गया था. उसके बाद से वह जेल में हैं और जमानत के लिए भरपूर प्रयास कर रहे हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रन से हराया, हैट्रिक से चूके टी नटराजन

दिल्ली के CM केजरीवाल जानबूझकर खा रहे आम-मिठाई, ब्लड शुगर बढ़े और मिल जाए जमानत, ED का आरोप

#LokSabaElection2024 क्या दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला नरेंद्र मोदी के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट जैसा साबित होगा?

दिल्ली में आप को तगड़ा झटका, समाज कल्याण मंत्री ने दिया इस्तीफा, पार्टी भी छोड़ी