पीएम मोदी से मिलने मल्लिकार्जुन खडग़े ने मांगा समय, कहा आपको कांग्रेस का मेनिफेस्टो समझाना चाहता हूं, फिर आप गलत बयान न दें

पीएम मोदी से मिलने मल्लिकार्जुन खडग़े ने मांगा समय, कहा आपको कांग्रेस का मेनिफेस्टो समझाना चाहता हूं, फिर आप गलत बयान न दें

प्रेषित समय :18:55:30 PM / Thu, Apr 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मल्लिकार्जुन खडग़े ने चार दिन में दूसरी ओर पत्र लिखकर मिलने का समय मांगा है. आज मल्लिकार्जुन ने पीएम को लिखी चिट्ठी में कहा कि वे पीएम मोदी को कांग्रेस का न्याय पत्र मेनिफेस्टो समझाना चाहते है. ताकि वे देश के प्रधानमंत्री के तौर पर ऐसे बयान न दें जो गलत हैं.

दो पेज के इस पत्र में मल्लिकार्लुन खडग़े ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाषणों में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है. उससे वे बिल्कुल हैरान या अचंभित नहीं हैं. इससे पहले 22 अप्रैल को पीएम से समय मांगा था. खडग़े ने कहा कि आपके सलाहकार आपको उन चीजों के बारे में गलत जानकरी दे रहे हैं जो हमारे न्याय पत्र में हैं भी नहीं. इसलिए मुझे आपसे व्यक्तिगत तौर पर मिलकर आपको अपना मेनिफेस्टो समझाने में खुशी मिलेगी. पहले फेज की वोटिंग में भाजपा का खराब प्रदर्शन देखकर आप व आपकी पार्टी के नेता इसी तरह की भाषा में बात करेंगे.

कांग्रेस गरीबों व उनके न्याय की बात करती आई है. हमें पता है कि आप और आपकी सरकार को गरीब और वंचितों की कोई परवाह नहीं है. आपकी सूट-बूट की सरकार कॉर्पोरेट के लिए काम करती है. जिसके टैक्स आपने कम कर दिए हैं. जबकि सैलरी क्लास को ज्यादा टैक्स देना पड़ रहा है. गरीब को खाने और नमक पर भी ज्यादा जीएसटी देना पड़ रहा हैए जबकि अमीर कॉर्पोरेट जीएसटी रिफंड क्लेम कर रहा है. इसलिए जब हम गरीब व अमीर के बीच बराबरी की बात करते हैं तो आप उसे जानबूझकर हिंदू व मुस्लिम पर ले जाते हैं. हमारा मेनिफेस्टो देश के लोगों के लिए हैं चाहे वे हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन या बौद्ध हों. मुझे लगता है कि आप अब तक आजादी के पहले के अपने साथियों मुस्लिम लीग और अंग्रेजों को नहीं भूले हैं. कांग्रेस ने हमेशा गरीबों को सशक्त करने के लिए काम किया है और मोदी सरकार ने नोटबंदी के जरिए गरीबों का पैसा लूटने का काम किया है.  आपकी सरकार ने गरीबों का जमा कराया हुआ पैसा अमीरों को लोन के तौर पर ट्रांसफर करने के लिए नोटबंदी को व्यवस्थित लूट और कानूनी डकैती के रूप में इस्तेमाल किया. 2014 से अब तक आपकी सरकार ने लाखों करोड़ों के कॉर्पोरेट लोन माफ किए हैं. वही गरीब से अमीर को किया गया संपत्ति का ट्रांसफर है. आपने किसी किसान का लोन, कारीगर का लोन, डैडम् का लोन या स्टूडेंट का लोन माफ नहीं किया. भाजपा सरकार ने लगातार गरीबों और पिछड़े वर्ग की महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों से मुंह फेरा है. आज आप मंगलसूत्र की बात करते हैं. क्या आपकी सरकार मणिपुर की महिलाओं, दलित लड़कियों पर हुए अत्याचार और बलात्कारियों को माला पहनाने के लिए जिम्मेदार नहीं है. जब आपकी सरकार में किसान आत्महत्या कर रहे हैं तो आप उनके बीवी-बच्चों को कैसे सुरक्षा दे रहे हैं. मेरा आपसे आग्रह है कि आप उस नारी न्याय के बारे में पढ़े जिसे हम अपनी सरकार बनने पर अमल में लाएंगे.

कांग्रेस मेनिफेस्टो पर हमला किया-

पीएम नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रैली में कहा कि कांग्रेस और इंडिया  गठबंधन है. जिसका मंत्र है कि जहां भी सत्ता पाओ खूब मलाई खाओ. कांग्रेस पार्टी अपने कुकर्मों के कारण देश में जनता का समर्थन खो चुकी है. नतीजतन वे अब फूट डालो और राज करो की रणनीति अपना रहे हैं. उन्होंने अपने घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की याद दिलाने वाली भाषा का इस्तेमाल किया है. साथ ही उनका एक सांसद भारत के विभाजन की मांग कर रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ नफरत की गारंटी दे सकते है: असदुद्दीन ओवैसी

एमपी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भोपाल में रोड शो शुुरू, मालवीय नगर तिराहे से रवाना, भारी भीड़ मौजूद

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दिया जवाब, बोलीं- मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश पर कुर्बान हुआ

कांग्रेस पर मोदी का पलटवार : कहा "कांग्रेस ने अपनी भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए हिंसा को बढ़ावा दिया"

कांग्रेस ने मोदी की घुसपैठियों वाली टिप्पणी के खिलाफ जताई नाराजगी, चुनाव आयोग में की शिकायत