OMG: गन्ने की मशीन में फंसी लड़की की चोटी, चमड़ी सहित उखड़ गए पूरे बाल, विग की तरह हाथ में आ गए

OMG: गन्ने की मशीन में फंसी लड़की की चोटी, चमड़ी सहित उखड़ गए पूरे बाल, विग की तरह हाथ में आ गए

प्रेषित समय :17:01:21 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

उदयपुर. झीलों की नगरी उदयपुर में आज बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. यहां गन्ने का जूस निकाल रही एक लड़की की चोटी मशीन में फंस गई. उसके बाद वह गन्ने के साथ मशीन में चली गई. हड़बड़ाई लड़की कुछ नहीं कर सकी और उसके पूरे बाल चमड़ी समेत उखड़ गए. उसके बाल विग की तरह उसके सिर से अलग हो गए. इससे लड़की का सिर लहूलुहान हो गया. यह देखकर वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया.

पुलिस के अनुसार यह खौफनाक घटना लेकसिटी के अम्बामाता थाने के सामने हुई. वहां एक शख्स गन्ने का ठेला लगाता है. वह दोपहर में खाना खाना खा रहा था. उस दौरान उसकी बेटी तनीषा माली मशीन से गन्ने का जूस निकाल रही थी. इसी दौरान तनीषा की चोटी गन्नों के साथ मशीन में फंस गई. फिर धीरे-धीरे उसकी पूरी चोटी मशीन के अंदर चली गई. हड़बड़ाई तनीषा ने चोटी को बाहर खींचने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाई.

तनीषा का सिर बुरी तरह से लहूलुहान हो गया

इस पर वह जोर से चिल्लाई तो वहां खड़े लोग दौड़े, लेकिन तब तक मशीन अपनी ताकत दिखा चुकी थी. तनीषा के सिर के पूरे बाल चमड़ी समेत उसकी खोपड़ी से अलग होकर विग की तरह हाथ में आ गए. इससे तनीषा बुरी तरह से लहूलुहान हो गई. उसके सिर पर एक भी बाल नहीं बचा. इसी दौरान पास ही स्थित मतदान केंद्र पर राजस्थान नागरिक सुरक्षा विभाग उदयपुर का जवान जय सिंह सरदार वोटिंग के लिए आया हुआ था.

तनीषा का अस्पताल में इलाज चल रहा है

जय सिंह जैसे ही नजर तनीषा पर पड़ी तो वह वहां पहुंचा. जय सिंह घायल तनीषा और उसके बालों को लेकर तत्काल स्थानीय हॉस्पिटल पंहुचा. वहां चिकित्सकों तनीषा का इलाज शुरू किया. वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही तनीषा के परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई और घर में कोहराम मच गया. बहरहाल तनीषा का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में बड़ा हादसा: डंपर से भिड़ी स्कॉर्पियो, परिवार के 5 लोगों की मौत, इसमें 3 बच्चे भी शामिल

राजस्थान: पुलिस जीप पर ट्रेलर पलटा, 3 कॉन्स्टेबल की मौत, पत्थरों के नीचे दबने से गाड़ी चकनाचूर

राजस्थान: 51 लाख रुपयों की माला में दबा दूल्हा, पहनने के लिए छत पर जाकर होना पड़ा खड़ा

राजस्थान: जालोर में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने देश को खोखला किया, युवा दोबारा इस पार्टी का मुंह नहीं देखना चाहता