MP: पीसीसी चीफ पटवारी के बयान से बवाल, कहा था- इमरती देवी का रस खत्म हो गया है

MP: पीसीसी चीफ पटवारी के बयान से बवाल, कहा था- इमरती देवी का रस खत्म हो गया है

प्रेषित समय :16:06:24 PM / Fri, May 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भोपाल. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के एक बयान पर बवाल मच गया है. बीजेपी ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया है. दरअसल, 2 मई को ग्वालियर में मीडिया ने जीतू पटवारी से कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं पूर्व मंत्री को लेकर सवाल पूछा था. इस पर पटवारी ने कहा कि, इमरती देवी का रस खत्म हो गया है. जो अंदर चाशनी होती है, उनके लिए खत्म हो गई है. ये बयान देने के बाद सबके निशाने पर आ गए. उनके इस बयान को लेकर पूर्व मंत्री इमरती देवी ने वीडियो जारी किया.

उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों के लिए मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें सद्बुद्धि दे. एक दलित महिला के बारे में ऐसा बोलना शोभा नहीं देता है. मैं कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहती, क्योंकि उन्होंने मुझे सदैव बड़ी बहन कहा है. भगवान ने उनकी बुद्धि खराब कर दी है, इसलिए ऐसा बोल रहे हैं. इमरती देवी ने कहा कि वह तो बहुत छोटे हैं. उनके बड़े नेता कमलनाथ मुझे आइटम कहते हैं, दिग्विजय सिंह टंच माल कहते हैं. कांग्रेसी तो शुरू से ऐसे ही बोलते आ रहे हैं. मैं एसपी के पास जाऊंगी, एफआईआर करवाऊंगी. उन्हें छोडूंगी नहीं. इमरती को इतना सस्ता न समझें कि कभी भी कुछ भी बोल दें. मैं अपनी सरकार से भी कहूंगी कि मुझे न्याय दो.

इमरती मेरे लिए बहन-मां जैसी- पटवारी

दूसरी ओर, जीतू पटवारी ने कहा कि मेरे एक बयान को तोड़मरोड़ कर, गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया जा रहा है. मेरी मंशा सिर्फ सवाल के जवाब को टालने की थी. इमरती मेरी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती है. यदि फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं.

बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष को घेरा

इधर, बीजेपी ने जीतू पटवारी को घेर लिया है. बीजेपी की मंत्री कृष्णा गौर ने कहा कि जीतू पटवारी के बयान ने फिर एक बार साबित कर दिया है कि कांग्रेस पार्टी की मानसिकता क्या है. इस देश में कांग्रेस पार्टी का होना ही दुर्भाग्य की बात है. संस्कृति को तार-तार करने में ये पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ती.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: राजधानी भोपाल में स्कूल वैन चालक ने नाबालिग छात्रा के साथ किया रेप, 49 दिन तक बंधक बनाए रखा

MP: IAS की बेटी को UPSC में 65वीं रैंक, भोपाल में दो सगे भाई भी हुए सिलेक्ट..!

WCREU की जोनल यूथ कॉन्फ्रेंस भोपाल में संपन्न, हजारों युवाओं ने लाल झंडा तले दिखाई अपनी ताकत

एमपी: RGPV घोटाले का मुख्य आरोपी तत्कालीन कुलपति प्रो. सुनील कुमार गिरफ्तार, भोपाल पुलिस ने रायपुर से पकड़ा..!

एमपी: आज कांग्रेस की दूसरी लिस्ट आने की संभावना, 14 सीटों पर नाम तय, इंदौर से अक्षय बम, भोपाल से अरुण श्रीवास्तव