पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसे में 20 की मौत, 15 घायल, कई गंभीर, बचाव कार्य जारी

पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसे में 20 की मौत, 15 घायल, कई गंभीर, बचाव कार्य जारी

प्रेषित समय :15:49:25 PM / Fri, May 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम में गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र के डायमेर जिले में स्थित काराकोरम नेशनल हाईवे में खतरनाक सड़क हादसा की खबर आई है. दुर्घटना में एक यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई, जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हादसा उस वक्त हुए जब बस रावलपिंडी से हुंजा जा रही थी. उन्होंने बताया कि चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था.

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि हादसे के वक्त बस में कितने लोग मौजूद थे. उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है और बचाव कार्य जारी है. वहीं मरे हुए लोगों को भी अस्पताल पहुंचा दिए गया है. मरे हुए लोगों के बारे में जानकारी देते हुए अस्पताल के एक कर्मचारी ने बताया कि मरने वालों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं.

मरने वालों की संख्या बढऩे की आशंका

पाकिस्तान में दर्दनाक सड़क हादसे पर बचाव कर्मी ने कहा कि मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका है, क्योंकि घायलों में से कई की हालत गंभीर है. गिलगित-बाल्टिस्तान के मुख्यमंत्री हाजी गुलबार खान ने घटना पर शोक व्यक्त किया और घायलों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए प्रशासन को निर्देश दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान में भारी बारिश, 87 लोगों की जान गई, गांव से शहर तक पानी ही पानी

OMG : पाकिस्तान में तो कमाल हो गया, महिला ने एक साथ दिया 6 बच्चों को जन्म

पाकिस्तान को बैलिस्टिक मिसाइल के पार्ट्स देने के आरोप में अमेरिका ने 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध

1500 किलोमीटर रेंज वाली निर्भय क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण, इसकी जद में आ जाएगा पूरा पाकिस्तान..!

UAE में बारिश ने 75 साल का रिकॉर्ड तोड़ा, भारतीय दूतावास का हेल्पलाइन नंबर जारी, पाकिस्तान-अफगानिस्तान में 135 लोगों की मौत