OMG : मां की निर्दयता, मगरमच्छों से भरी नहर में फेंक आई 6 साल का बेटा, कारण जान रह जाएंगे हैरान

OMG : मां की निर्दयता, मगरमच्छों से भरी नहर में फेंक आई 6 साल का बेटा, कारण जान रह जाएंगे हैरान

प्रेषित समय :14:59:28 PM / Mon, May 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बेंगलुरु. उत्तर कन्नड़ जिले दांडेली तालुक के हालामाडी गांवकी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने पति से झगड़ा करने के बाद अपने 6 साल के बेटे को नहर में फेंक दिया. काली नदी से निकनले वाली उस नहर में बड़ी संख्या में मगरमच्छ पाए जाते हैं. बाद में बच्चे के अंग मगरमच्छ के जबड़े में फंसे पाए गए. ये जानकारी पुलिस ने दी.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला सावित्री और उसके पति रवि कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक ये दंपती अकसर अपने बच्चे की दिव्यांगता को लेकर लड़ा करते थे. उनका 6 साल का बेटा जन्म से ही गूंगा और बहरा था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, शनिवार को उनका झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ा कि महिला ने बेटे को नहर में फेंक दिया. इसके बाद मगरमच्छों ने बच्चे को शिकार बना लिया.

जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड डाइवर्स की टीम के साथ पुलिस नहर के पास पहुंची. तुरंत सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. अंधेरा होने की वजह से पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग सका. रविवार को सुबह 9 बजे के आसपास एक मगरमच्छ के जबड़ों में फंसा बच्चे का शव पाया गया. पूरे शरीर पर गहरे घाव थे.

पुलिस ने बताया, दंपती के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी शख्स राजमिस्त्री के सहयोगी के तौर पर काम करता है. वहीं महिला घरों में काम करती है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की आगे जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आतंकियों ने आईटी पार्कों को निशाना बनाने की बनाई थी योजना,बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामले में बड़ा खुलासा

बेंगलुरु : IPL में पति हार गया डेढ़ करोड़ का सट्टा तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

बेंगलुरु में गहराया जलसंकट, वाहनों की धुलाई पर रोक, फव्वारे व बागवानी के लिए पानी के उपयोग पर पाबंदी

IPL से हटे ग्लेन मैक्सवेल, अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया, बेंगलुरु को भी दी जानकारी