IPL : अंपायर्स से बहस करना पड़ा संजू सैमसन को महंगा, बीसीसीआई ने ठोका जुर्माना, इस बात पर हुआ विवाद

IPL : अंपायर्स से बहस करना पड़ा संजू सैमसन को महंगा, बीसीसीआई ने ठोका जुर्माना, इस बात पर हुआ विवाद

प्रेषित समय :14:42:05 PM / Wed, May 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को अंपायर्स से बहस करना महंगा पड़ गया. जिस पर कार्रवाई करते हुए बीसीसीआई ने उन पर मोटा जुर्माना ठोका है. सैमसन को अपनी मैच फीस का 30 प्रतिशत हिस्सा जुर्माने के तौर पर बोर्ड को देना होगा.

दरअसल, जब दिल्ली के गेंदबाज मुकेश कुमार की गेंद पर संजू सैमसन ने जोरदार शॉट मारा तो बाउंड्री पर तैनात शाई होप ने उनका कैच लपक लिया. इस दौरान उन्हें खुद को बाउंड्री छूने से बचाते देखा गया. इस करीबी मामले के बावजूद अंपायर ने बिना समय गवाएं आउट दे दिया. संजू भी डगआउट की तरफ जाने लगे. इस दौरान रीप्ले में उनके कैच आउट का वीडियो चला जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज अंपायर से बात करने के लिए पहुंचे. इस मैच में राजस्थान के कप्तान 46 गेंदों में आठ चौकों और छह छक्कों की मदद से 86 रनों की पारी खेलने में कामयाब हुए.

इस विवाद पर अब नवजोत सिंह सिद्धू ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, जब बदला है खेल, वो था संजू सैमसन का फैसला, संजू सैमसन के आउट होने का फैसला, अब कोई कुछ भी कहे, अलग-अलग ओपिनियन हो सकती है इस पर, लेकिन जब आप साइड ऑन देखेंगे, तो दो बार पैर बाउंड्री लाइन पर लगता है, और वो बहुत क्लियर है. और मैं बहुत साफ हूं, या तो आप टेक्नॉलजी को इस्तेमाल मत कीजिए, और अगर आप टेक्नॉलजी इस्तेमाल करते हैं और टेक्नॉलाजी गलत होती है, तो ये ऐसे ही है जैसे आप दूध में मक्खी देखकर निगल जाएं. ये ऐसे ही है जैसे दूध में मक्खी पड़ी है और आपसे कोई कहे, इसे पियो, आप नहीं पियोगे ना, ये ऐसे ही है. दो बार पैर लगता है, और इसके बाद कोई अगर कहे ये नॉटआउट है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IPL : इस खिलाड़ी पर बीसीसीआई ने लगाया एक मैच का बैन, यह है बड़ी वजह

IPL: राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ में पहुंचना तय, 4 टीमों के एक समान अंक, इन पर लटकी तलवार

पूर्व क्रिकेट स्टार वेंकटेश प्रसाद का IPL में PM के राजस्थान भाषण विवाद पर तंज

IPL: अंपायर से भिड़ने की विराट कोहली पर एक्शन, मिली सजा, लगी बड़ी आर्थिक चपत