आईपीएल: बारिश ने हैदराबाद को दिलाया प्लेऑफ का टिकट, गुजरात के खिलाफ मैच रद्द

आईपीएल: बारिश ने हैदराबाद को दिलाया प्लेऑफ का टिकट, गुजरात के खिलाफ मैच रद्द

प्रेषित समय :08:57:40 AM / Fri, May 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. रद्द हुए इस मुकाबले से हैदराबाद टीम को फायदा हुआ जो बिना खेले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई. गुजरात टाइटंस पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. दोनों टीमों में एक एक अंक बांट दिया गया. हैदराबाद ने 13 मैचों में 15 अंक के साथ प्लेऑफ में एंट्री मारी है. वह अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है.पैट कमिंस की अगुआई वाली टीम को अभी ग्रुप स्टेज में एक और मैच खेलना है. हैदराबाद की टीम यदि उस मुकाबले को जीतने में सफल रही तो उसके 17 अंक हो जाएंगे. हैदराबाद अपना आखिरी लीग मैच अपने घर में पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेलेगी.

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था. लेकिन शाम से लगातार हो रही बारिश की वजह से इस मैच में टॉस भी नहीं हो सका. अब चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू का मैच नॉकआउट हो गया है. इस मैच को जीतने वाली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी और आखिरी टीम बनेगी. हालांकि इस मैच में नेटरन रेट भी देखा जाएगा. हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस के बीच रद्द हुए मुकाबले से चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा. सीएसके अंक तालिका में तीसरे से चौथे नंबर पर खिसक गई.

कोलकाता नाइटराइडर्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी. केकेआर 13 मैचों में 19 अंक के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर है जबकि राजस्थान रॉयल्स 13 मैचों में 16 अंक लेकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी. केकेआर और आरआर को लीग स्टेज में अभी एक एक और मैच खेलने हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल : बारिश की वजह से मैच रद्द, गुजरात प्लेऑफ से बाहर, इन टीमों का हुआ फायदा

आईपीएल: कोलकाता ने मुंबई को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली बनी आईपीएल 2024 की पहली टीम

आईपीएल: चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस ने 35 रनों से हराया