जबलपुर: कबाडख़ाने में पुलिस का छापा: एक हजार किलो से अधिक बिजली की तार बरामद

जबलपुर: कबाडख़ाने में पुलिस का छापा: एक हजार किलो से अधिक बिजली की तार बरामद

प्रेषित समय :17:05:57 PM / Fri, May 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. जबलपुर क्राइम ब्रांच और अधारताल थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से एक कबाडख़ाने में दबिश देते हुए एक हजार किलो से अधिक के एल्यूमीनियम विद्युत तार जब्त किए है. पुलिस ने महाकौशल नगर स्थित सद्दाम हुसैन के कबाडख़ाने पर दबिश दी थी.

बताया जा रहा है कि सद्दाम हुसैन लंबे समये से दूसरे जिलों से तार लाकर कबाडख़ाने में इक_ा कर रहा था. पुलिस ने अभी तक सद्दाम हुसैन के भाई गुलाम हुसैन को गिरफ्तार करते हुए कबाडख़ाने से 1154 किलो एल्यूमीनियम बिजली के तार बरामद कर पूछताछ शुरु कर दी है. कबाड़ खाने का मालिक मौके से फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि क्राईम ब्रांच को आज सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि महाकौशल नगर स्थित सद्दाम हुसैन के कबाडख़ाने में काफी मात्रा में विद्युत एल्यूमीनियम तार के बंडल रखे हुये हंै, जो सम्भवत: बिजली के खम्बों से काटकर चोरी किये गये हैं. सूचना पर क्राईम ब्रांच एवं थाना अधारताल की संयुक्त टीम द्वारा महाकौशल नगर स्थित सद्दाम हुसैन के कबाड़ खाने में दबिश दी गयी जहॉ सद्दाम हुसैन अपने भाई गुलाम हुसैन के साथ था. पुलिस को देखते ही सद्दाम हुसैन फरार हो गया, पुलिस ने उसके छोटे भाई गुलाम हुसैन को गिरफ्तार कर कबाडखाने में एल्यूमीनियम विधुत वायर के 19 बंडल एवं 15 बोरियों में एल्यूमीनियम मिले है.

एएसपी ने बताया कि गुलाम हुसैन के पास कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर कोई कागजात नहीं था, तौल करने पर 1154 किलो वजनी एल्यूमीनियम विद्युत तार होना पाया गया जिसे जब्त करते हुए सद्दाम हुसैन निवासी पत्थर फोड मस्जिद के पास चार खम्बा हनुमानताल के विरूद्ध धारा 41(1-4) जा.फौ/379 के तहत कार्यवाही करते हुये फरार सद्दाम हुसैन की तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: देवकीनंदन ठाकुर बोले, हिन्दू पैदा करें 5-5 बच्चे, देश में वक्फ बोर्ड की तरह सनातन बोर्ड बने

MP: छिंदवाड़ा के तत्कालीन बिशप ने बेची करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन, जबलपुर ईओडब्ल्यू ने किया इमानुअल पंचू सहित 6 के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

MP: विदिशा मेडिकल कालेज में नर्स के पद पदस्थ जबलपुर की युवती की मौत, बाथरुम में बेहोशी की हालत में मिली

जबलपुर से मुंबई जाने वाली गरीब रथ एक दिन के लिए रद्द

जबलपुर: तेंदूपत्ता तोडऩे गए ग्रामीण पर तेंदुए ने किया हमला