Pakistan: सड़क से नीचे गिरा ट्रक, एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

Pakistan: सड़क से नीचे गिरा ट्रक, एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

प्रेषित समय :19:11:32 PM / Sat, May 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर एक ट्रक सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरा. जिसके कारण 13 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे. नौ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मरने वालों में 5 बच्चे भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि ट्रक खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले से पंजाब के खुशाब जिले के लिए आ रहा था.

ट्रक की गति अधिक थी, जिसके कारण चालक ने कंट्रोल खो दिया. 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि हर घायल को बेहतर उपचार दिया जाए.

बताया जा रहा है कि हादसा लाहौर से करीब 250 किलोमीटर दूर खुशाब के पेंच पीर इलाके में हुआ है. यहां पर एक मोड़ पर मिनी ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया. जिसके कारण ट्रक सड़क ने नीचे गिर गया. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. राहगीरों ने बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

बचाव अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि मृतक और घायल बड़े परिवार से थे. ये लोग मजदूरी के काम के लिए खुशाब आ रहे थे, जिन्होंने मिनी ट्रक चालक को हायर किया था. हादसे के बाद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक काफी तेज गति में था. जिसके कारण चालक ने कंट्रोल खो दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीओके में महंगाई के खिलाफ 4 दिन से विरोध जारी, पाकिस्तानी रेंजर्स पर पत्थरों से हमला

बिहार: मुजफ्फरपुर में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पाकिस्तान ने चूडिय़ां नहीं पहनी है तो पहना देंगे

पाकिस्तान: बढ़ते बिजली के दामों और भारी टैक्स के विरोध में झड़प, 1 पुलिसकर्मी की मौत, 90 से ज्यादा घायल

आयरलैंड ने पाकिस्तान को पहले टी20 मैच में हराया, सीरीज में 1-0 की बनाई बढ़त

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में फिर 7 पंजाबियों का कत्ल, तीन प्रांतों में क्यों सुलग रही अलगाव की आग