#ManmohanSingh - नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराया, मेरे नाम से झूठ बोला?

#ManmohanSingh - नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराया, मेरे नाम से झूठ बोला?

प्रेषित समय :21:25:27 PM / Thu, May 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. लोकसभा चुनाव के सातवें चरण 1 जून 2024 से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पंजाब के लोगों को पत्र लिखकर कांग्रेस को वोट देने की अपील की और साथ ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शब्दबाण चलाते हुए उन पर चुनाव प्रचार के दौरान ’घृणास्पद भाषण’ देकर सार्वजनिक चर्चा की गरिमा और प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराने का आरोप लगाया!
खबरों की मानें तो उन्होंने कहा कि- पीएम मोदी ने मेरे नाम पर कुछ झूठे बयान भी दिए हैं, मैंने अपने जीवन में कभी भी एक समुदाय को दूसरे से अलग नहीं किया है, यह सिर्फ भाजपा का कॉपीराइट है.
याद रहे, नरेंद्र मोदी ने मनमोहन सिंह पर यह कहने का आरोप लगाया था कि- देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है?
उन्होंने सेना के लिए गलत तरीके से अग्निवीर योजना को बनाने और थोपने के लिए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि- देशभक्ति, बहादुरी और सेवा का मूल्य केवल चार साल है?
यह उनके नकली राष्ट्रवाद को दर्शाता है!
मनमोहन सिंह ने यह भी कहा कि- मैं इस चुनाव अभियान के दौरान राजनीतिक चर्चाओं पर बारीकी से नजर रख रहा हूं, नरेंद्र मोदी ने सबसे ज्यादा नफरत भरे भाषण दिए हैं, जो पूरी तरह से विभाजनकारी हैं, नरेंद्र मोदी ने इस तरह प्रधानमंत्री के पद की गरिमा को भी कम किया है.
मनमोहन सिंह ने यहां तक कहा कि- मैंने आजतक इससे पहले कोई ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो समाज के किसी खास वर्ग या विपक्ष को निशाना बनाने के लिए इतने नफरत भरे, असंसदीय और असभ्य शब्दों का इस्तेमाल करता हो.
राजनीतिक जानकारों का मानना है कि मनमोहन सिंह ने जो कुछ कहा है, उसका असर नरेंद्र मोदी की इंटरनेशनल इमेज पर भी पड़ेगा, क्योंकि पूरा विश्व भारत के चुनाव और बड़े नेताओं के बयानों पर नजर रखे है और जो कुछ मनमोहन सिंह ने कहा है, वह शत प्रतिशत सच है!
#modi_jawab_do बड़ा सवाल! जब गांधी को कोई जानता नहीं था, तो उन पर रिचर्ड एटनबरो ने फिल्म काहे बनाई?
https://www.palpalindia.com/2024/05/29/politics-PM-Modi-stupid-statement-Mahatma-Gandhi-Richard-Attenborough-made-film-Political-Science-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पूर्व PM मनमोहन सिंह ने कहा, मोदी हेट स्पीच का सबसे घिनौना तरीका अपना रहे, वे पद की गरिमा कम करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं..!

#ElectionResults2024 कमाल की चुनावी धमाल! कोई नरेंद्र मोदी को फिर से मुख्यमंत्री बना रहा है, तो कोई 500 पार पहुंचा रहा है?

#ElectionResults2024 नीतीश कुमार की इच्छा.... नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बने?

#LoksabhaElecetions2024 सियासी मुजरा! क्या पीएम नरेंद्र मोदी को वाकई इलाज की जरूरत है?

#electionresult पीएम नरेंद्र मोदी की 'पॉलिटिकल इमेज' का बांसवाड़ा से फिर मजेदार कनेक्शन?