जबलपुर: नाबालिग गर्लफ्रेंड के पिता और भाई की हत्या के आरोपी मुकुल ने किया सरेंडर 

जबलपुर: नाबालिग गर्लफ्रेंड के पिता और भाई की हत्या के आरोपी मुकुल ने किया सरेंडर 

प्रेषित समय :09:19:03 AM / Fri, May 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर। गर्लफ्रेंड के पिता और भाई की हत्या के आरोपी ने सरेंडर कर दिया। आरोपी गुरुवार रात सिविल लाइन थाने पहुंचा और बोला, मैं मुकुल सिंह। जिसने 15 मार्च को मिलेनियम कॉलोनी में राजकुमार और तनिष्क की हत्या की थी। पुलिस ने उसे तुरंत बंदी बना लिया।  जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी सिविल लाइन थाने पहुंचे। मुकुल को गाड़ी में बैठाकर अज्ञात जगह ले गए।

बता दें, पुलिस ने एक दिन पहले हरिद्वार से नाबालिग लड़की को पकड़ा था, तब उसका बॉयफ्रेंड मुकुल चकमा देकर फरार हो गया था। सूत्र बताते हैं कि इसके बाद वह सीधे जबलपुर आ गया।

मध्यप्रदेश पुलिस नाबालिग और उसे बॉयफ्रेंड को कई जगह तलाशती रही। वे उत्तराखंड के हरिद्वार में फरारी काट रहे थे। आरोपी लड़की और बॉयफ्रेंड मुकुल सिंह (21) ने पिछले एक महीने से हरिद्वार को ठिकाना बना रखा था। दोनों यहां अलग-अलग आश्रमों में रह रहे थे। पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस से कहा कि वे घूमने आए हैं। वारदात के 75 दिन बाद 28 मई को नाबालिग तो पकड़ी गई, लेकिन मास्टरमाइंड बॉयफ्रेंड चकमा दे गया था। 

मुकुल सिंह को पता था कि अयोध्या, मथुरा में पुलिस उन्हें तलाश कर रही है। ऐसे में उन्होंने उत्तराखंड जाने की तैयारी कर ली। कारण- आरोपी मुकुल सिंह जानता था कि हरिद्वार में रोजाना हजारों टूरिस्ट आते-आते हैं। इस कारण पुलिस की ज्यादा पूछ-परख नहीं होगी। नेपाल जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। 19 अप्रैल के बाद नेपाल बॉर्डर से करीब 600 किलोमीटर का सफर तय कर हरिद्वार पहुंच गए। यहां दिन में मंदिर या किसी आश्रम में रहते थे। शाम को जिला अस्पताल कैंपस में रहते थे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: रेल मंडल के एनकेजे में बड़ा हादसा, क्रेन से पलटी मालगाड़ी का डिब्बा, बाल-बाल बचे रेल कर्मचारी

MP: दमोह में बम विस्फोट से रामलीला कलाकार घायल, जबलपुर मेडिकल अस्पताल रेफर, हालत अत्यंत गंभीर

भीषण गर्मी की चपेट में MP, भोपाल में तापमान 45 डिग्री के पार, जबलपुर में 43 पर पहुंचा पारा, 10 जिलों में लू का अलर्ट