ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानें 4 जून को बाजार कैसा रहेगा!

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानें 4 जून को बाजार कैसा रहेगा!

प्रेषित समय :20:37:36 PM / Fri, May 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

4 जून 2024 को त्रयोदशी तिथि है चन्द्रमा मेष राशि मे मंगल के साथ है, लेकिन शनि की तीसरी दृष्टि मैं है, पूरे दिन शुक्र का नक्षत्र रहेगा, शुक्र देव अपनी स्वराशि मैं बूढ़े गुरु और सूर्य के साथ है, जो की बाजार की तेजी का संकेत दे रहा, लोग आनंद मे रहेंगे, जो की स्थिर सरकार कर सूचक है.

4 जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने वाले है, निश्चित रूप से इसका सीधा प्रभाव शेयर मार्केट पर होने वाला है, या तो बाजार पूरी तरह से क्रैश हो जायेगा, या फिर तेजी के कीर्तिमान गड़ेगा.

*क्या होगा यदि बीजेपी को बहुमत नहीं मिला तो* यदि बीजेपी को पूरा बहुमत नहीं मिला तो शेयर बाजार तबाह हो जाएगा,क्योंकि सरकार बदलने की आशंका से बेचवाली बढ़ेगी,जोर मार्केट ले मंदी का संकेत होगा, सोना चांदी की कीमतों आसमान छुएंगी.

*यदि  पूर्ण और प्रचंड बहुमत मिलता है तो* बाजार ऊंचाइयों को छुएगा, स्थिरता के कारण सारे शेयर ऊंचे सूचकांक पर जाएंगे.
*6 जून को गुरु उदय हो रहा है : अर्थव्यवस्था और स्थिरता का कारक गुरु ग्रह 6 जून को उदय हो रहे है, जो भारत की अर्थव्यवस्था मे ऊंचाइयों के संकेत है, सरकार के बनने मे दो चार दिन लगने ही है.

*व्यापार के कारक बुध की मार्गी स्थिति : शेयर मार्केट और बाजार के कारक बुध महाराज गुरू शुक्र और सूर्य के साथ मार्गी है, बुध पर शनि मंगल की कोई दृष्टि नहीं है, सूर्य के साथ बुध भी शुभ प्रभाव मे है जो शेयर बाजार की स्थिरता और फलनी फूलने का संकेत है.

*पंडित चंद्रशेखर नेमा हिमांशु
   9893280184

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आपकी जन्म कुंडली में राजयोग है या नहीं

कलयुग में हर तरफ राहु ही राहु, कुंडली में इस ग्रह को शुभ कैसे करें

भारत और पीएम नरेंद्र मोदी की कुंडली से शुभ समय प्रारम्भ

जन्म कुंडली में शनि दोष के लक्षण

धनु लग्न की जन्म कुंडली में गुरु के स्थान देखकर भाग्य को जानें