MP: डिवाइडर से टकराई कार के परखच्चे उड़े, 4 युवकों की मौत, एक गंभीर, जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे

MP: डिवाइडर से टकराई कार के परखच्चे उड़े, 4 युवकों की मौत, एक गंभीर, जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे

प्रेषित समय :16:37:41 PM / Mon, Jun 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, सतना. एमपी के सतना स्थित मनकहरी ओवरब्रिज पर देर रात कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं एक युवक के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के लिए रीवा के शासकीय अस्पताल पहुंचा गया है. युवक की हालत भी अत्यंत चिंताजनक बनी हुई है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार किशन जोशी नामक युवक अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाकर रात को कार से रीवा जाने के लिए निकला, कार जब मनकहरी ओवरब्रिज रामपुर बाघेलान से गुजर रही थी. इस दौरान कार चला रहा युवक अपना संतुलन खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चार के शरीर पर गंभीर चोटें आई. राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को निकालकर सतना के शासकीय अस्पताल पहुंचाया.

जहां पर तीन युवकों को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं किशन जोशी की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रीवा के शासकीय अस्पताल रेफर किया गया. हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित रिश्तेदार व दोस्त मौके पर पहुंच गए थे. मृतों की शिनाख्त नितिन पांडे उम्र 32 वर्ष निवासी पन्नीलाल चौक सतना, शिबू पांडे उम्र 35 वर्ष निवासी सर्किट हाउस के पास, शिवा पांडे 26 वर्ष निवासी पुष्पराज कालोनी व शानू खान के रुप में की गई है. हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालात बन गए थे, पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाया इसके बाद यातायात शुरु हो सका था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी विधानसभा का आगामी सत्र से एक जुलाई से प्रारम्भ होकर 19 जुलाई तक चलेगा, होगी 14 बैठकें

उफ ये गर्मी: एमपी-यूपी सहित कई प्रदेशों में भीषण गर्मी, अब इंसान नहीं ट्रांसफार्मर को भी ठंडा करने लगाने पड़ रहे कूलर

एमपी के मुरैना में वंदेभारत एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, जोरदार धमाका से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे रेल अधिकारी

एमपी के छिंदवाड़ा में 8 लोगों की कुल्हाड़ी से हत्या कर युवक ने फांसी लगाई, 10 साल के बच्चे का जबड़ा कटा, गंभीर