भाजपा आईटी सेल चीफ अमित मालवीय पर यौन शोषण के आरोप, RSS नेता को भेजा 10 करोड़ का नोटिस

भाजपा आईटी सेल चीफ अमित मालवीय पर यौन शोषण के आरोप, RSS नेता को भेजा 10 करोड़ का नोटिस

प्रेषित समय :14:52:12 PM / Mon, Jun 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली/कोलकाता. पश्चिम बंगाल की सियासत में और भाजपा में भूचाल मचा हुआ है, क्योंकि भाजपा की आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. आरएसएस नेता शांतनु सिन्हा ने एक पोस्ट लिखकर अमित मालवीय पर आरोप लगाए. 

मामला सामने आने के बाद कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अमित मालवीय को पद से हटाने की मांग कर डाली. सुप्रिया ने इतना तक कह दिया कि केंद्र में भाजपा की सरकार बने 24 घंटे भी नहीं हुए कि पार्टी के लोगों ने अपनी करतूतों से पार्टी को शर्मसार कर दिया. वहीं आरोपों को झूठ और निराधार बताते हुए अमित मालवीय ने शांतनु सिन्हा पर मानहानि का केस कर दिया गया है, जिसमें 10 करोड़ के मुआवजे की मांग की गई है, लेकिन उन्होंने अभी तक मामले में कोई बयान नहीं दिया है.

 होटलों और ऑफिस में यौन शोषण के आरोप

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि अमित मालवीय बंगाल की महिलाओं का यौन शोषण कहता है. उसे फाइव स्टार होटलों में लड़कियां सप्लाई की जाती हैं और भाजपा नेताओं में होड़ लगी रहती है कि उसे सप्लाई कौन करेगा? अमित मालवीय की दरिंदगी को बेनकाब करने वाले शान्तनु सिन्हा पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता राहुल सिन्हा के भाई हैं. शान्तनु सिन्हा एबीवीपी के सदस्य रह चुके हैं और वर्तमान में हिंदू संघ के प्रमुख हैं. शान्तनु सिन्हा का कहना है कि अमित मालवीय पर न केवल बंगाल के 5 सितारा होटलों में, बल्कि भाजपा के कार्यालय तक में महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लगा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में भाजपा ने 26 सीटों पर हासिल की जीत, 3 में भी आगे, शिवराज-सिंधिया जीते, दिग्विजयसिंह हार गए..!

कांग्रेस का भाजपा पर हमला, कहा- पीएम मोदी नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें

बंगाल में पोलिंग बूथ पर मिली भाजपा के टैग वाली मशीनें, टीएमसी ने की शिकायत, कहा- वोट लूटती है बीजेपी

गुजरात में 3 बच्चे पैदा करने वाले भाजपा पार्षदों पर बड़ी कार्रवाई, पद छीने, अयोग्य करार घोषित